Corona Vaccination News: लुधियाना में 38 सेवा केंद्रों में करवा सकेंगे Corona वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन

Corona Vaccination News लुधियाना के डीसी वरिंदर शर्मा ने बताया कि जिले के सभी सेवा केंद्रों को आदेश दिए गए हैं कि उनके पास जो भी लोग कोरोना वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन के लिए आते हैं उनकी रजिस्ट्रेशन करवाएं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 02:31 PM (IST)
Corona Vaccination News: लुधियाना में 38 सेवा केंद्रों में करवा सकेंगे Corona वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन
पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन में तेजी लाने के दिए आदेश। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Corona Vaccination News : पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन में तेजी लाने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को आसान बनाना शुरू कर दिया। ताकि अधिक से अधिक लोग कोरोना वैक्सीन लगवा सकें। पंजाब में अब कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन सेवा केंद्रों में भी किया जा सकेगा। लुधियाना जिले के 38 सेवा केंद्रों में यह सेवा अब शुरू कर दी गई है। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा ने कहा कि शहरवासी कोरोना वैक्सीनेशन के लिए अगर खुद रजिस्ट्रेशन नहीं करवा सकते हैं तो वह नजदीकी सेवा केंद्र में जाकर भी रजिस्ट्रेशन करवा सकेंगे। सेवा केंद्र में रजिस्ट्रेशन करवाने पर 30 रुपये फीस लगेगी।

यह भी पढ़ें-Virtual Kisan Mela : काेराेना संकट के चलते लुधियाना PAU में किसान मेला इस साल भी हाेगा आनलाइन

डीसी वरिंदर शर्मा ने बताया कि जिले के सभी सेवा केंद्रों को आदेश दिए गए हैं कि उनके पास जो भी लोग कोरोना वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन के लिए आते हैं उनकी रजिस्ट्रेशन करवाएं। उन्होंने बताया कि कोविन पोर्टल व एप पर कई बार लोगों को रजिस्ट्रेशन करवाने में दिक्कत आ रही है। लोगों को रजिस्ट्रेशन करवाने में किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए सेवा केंद्रों में यह सुविधा शुरू की गई है।

रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए मोबाइल साथ लाना अनिवार्य

उन्होंने लोगों काे कहा है कि सेवा केंद्रों में रजिस्ट्रेशन करवाने जाते हैं तो अपना मोबाइल साथ लेकर जाएं ताकि ओटीपी आ सके। डीसी ने कहा कि  एक मार्च से सीनियर सिटीजन व 45 साल से ऊपर के उन लोगों को इंजेक्शन लगाया जा रहा है जिन्हें किसी तरह की बीमारी है। उन्होंने जिले के लोगों से अपील की है कि जब भी उनकी बारी आती है तो वह कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि इस बीमारी को रोका जा सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी