लुधियाना के कांग्रेस विधायक राकेश पांडे के गोदाम में खाली प्लाट से घुसे चाेर, लाखों का माल उड़ाया

लुधियाना उत्तरी से विधायक राकेश पांडे के गोदाम में सेंध लगा कर घुसे चोर वहां से लाखों रुपये कीमत के रेफ्रिजरेजर क्रोकरी व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:27 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:27 PM (IST)
लुधियाना के कांग्रेस विधायक राकेश पांडे के गोदाम में खाली प्लाट से घुसे चाेर, लाखों का माल उड़ाया
विधायक राकेश पांडे के गोदाम में सेंधमारी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना उत्तरी से विधायक राकेश पांडे के गोदाम में सेंध लगा कर घुसे चोर वहां से लाखों रुपये कीमत के रेफ्रिजरेजर, क्रोकरी व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब सोमवार को उनका बेटा गोदाम चेक करने के लिए गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ डिंपल कनोजिया ने बताया कि उक्त केस विधायक राकेश पांडेय के बेटे भीष्म पांडेय की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि चांद सिनेमा के पीछे फतेहगढ़ मोहल्ला में उनका गोदाम है। जिसमें उनके चार बड़े कमर्शियल डीप फ्रीजर, क्राकरी व अन्य सामान रखा गया था। सोमवार दोपहर 12 बजे वो वहां चेक करने के लिए गए। ताले खोल कर देखा तो गोदाम की दीवार में सेंध लगी हुई थी। गोदाम के साथ वाले खाली प्लाट के रास्ते से आए चोर वहां से लाखों रुपये का सामान चुरा कर ले गए।

डिंपल कन्नोजिया ने बताया कि भीष्म पांडेय ने चंडीगढ़ में रेस्टोरेंट लिया था। मगर बाद में उसे बंद कर देना पड़ा। इस लिए वहां से लाया गया सामान उस गोदाम में रखा गया था। चोरी का कल पता चला है। मगर वह चोरी हुई किस दिन, इसके बारे में पता नहीं चल सका। मामले में सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी