ब्लासम स्कूल में प्राइमरी विग के लिए तैयारी पूरी

ब्लासम कान्वेंट स्कूल द्वारा सरकार के निर्देशों पर प्राइमरी विग के बच्चों को स्कूल बुलाने के लिए सभी तरह की तैयारियां मुकम्मल कर दी गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 07:29 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 07:29 AM (IST)
ब्लासम स्कूल में प्राइमरी विग के लिए तैयारी पूरी
ब्लासम स्कूल में प्राइमरी विग के लिए तैयारी पूरी

संस, जगराओं : ब्लासम कान्वेंट स्कूल द्वारा सरकार के निर्देशों पर प्राइमरी विग के बच्चों को स्कूल बुलाने के लिए सभी तरह की तैयारियां मुकम्मल कर दी गई हैं। इसके तहत सभी क्लासरूम को सैनिटाइज किया गया है। बच्चों के बैठने के लिए डेस्को की आपसी दूरी को पूरे ध्यान में रखते हुए लगाया गया है। स्कूल के स्टाफ को कोविड नियमों का पूरी तरह पालन करने को कहा गया है।

प्रिसिपल डा. अमरजीत कौर नाज ने कहा कि हम सरकार के आदेश और नियमों का पालन करते हुए अपने स्तर पर हर तरह की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें बच्चों की सुरक्षा को मुख्य रखते हुए योग्य प्रबंध किए गए हैं ताकि उनके परिजनों के मन में किसी प्रकार का डर न रहे। उन्होंने कहा कि सकूल के पूरे स्टाफ के कोरोना टेस्ट करवाए गए हैं और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने परिजनों को भी निवेदन किया कि वे अपने बच्चों को बिना किसी डर के स्कूल भेजें। इस मौके स्कूल कमेटी के चेयरमैन हरभजन सिंह जोहल और प्रधान मनप्रीत सिंह बराड़ ने आश्वासन दिलाया कि हम सरकार के निर्देशों के अनुसार नियमों के पालन करते हुए विद्यार्थियों को स्कूल में आमंत्रित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी