'Sardar Ka Grandson' से लुधियाना के रवि की बाॅलीवुड में एंट्री, 18 मई को Netflix पर फिल्म हाेगी रिलीज

लुधियाना के सिविल सिटी के रहने वाले रवि वरमानी ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार टीवी रिपोर्टर का है और वह अर्जुन कपूर की इंटरव्यू लेते दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग वर्ष 2019 में शुरू हुई थी पर लाॅकडाउन होने के चलते फिल्म पूरी होने में देरी हुई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:28 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:28 AM (IST)
'Sardar Ka Grandson' से लुधियाना के रवि की बाॅलीवुड में एंट्री, 18 मई को Netflix पर फिल्म हाेगी रिलीज
बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रवि वरमानी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, [राधिका कपूर]। शहर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बात छोटे बच्चों की हो या फिर युवाओं की, टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है। जी हां लुधियाना के रवि वरमानी की एंट्री 'सरदार का ग्रैंडसन' ('Sardar Ka Grandson' ) हिंदी फिल्म के जरिये बाॅलीवुड (Bollywood) से हुई है। हालांकि फिल्म में रवि का किरदार कुछ ही समय का है लेकिन बाॅलीवुड में सीधी एंट्री मिलना हर किसी के बस में नहीं है और न ही इतना आसान है। सोने पर सुहागा वाली बात तो भी है कि फिल्म में बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को काशवी नैर की निर्देशित यह फिल्म इसी महीने 18 मई को नेटफिलक्स (Netflix ) पर रिलीज होने जा रही है।

लाॅकडाउन होने के चलते फिल्म पूरी होने में देरी

लुधियाना के सिविल सिटी के रहने वाले रवि वरमानी ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार टीवी रिपोर्टर का है और वह अर्जुन कपूर की इंटरव्यू लेते दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग वर्ष 2019 में शुरू हुई थी पर लाॅकडाउन होने के चलते फिल्म पूरी होने में देरी हुई। अब दो साल बाद फिल्म रिलीज होने जा रही है। लुधियाना के राष्ट्रीय बाल विद्या मंदिर स्कूल से पढ़े रवि बाॅलीवुड से पहले दो पंजाबी शाॅट फिल्मों 'सोहरे घर जवाई कुत्ता', 'बहन घर भाई कुत्ता' और 'वेलड़ यार' में काम कर चुके हैं। खास बात यह है कि दोनों शाॅट फिल्मों की स्टोरी रवि ने ही लिखी है। हिंदी गीत तुम हो  में भी रवि दिख चुके हैं।

आडीशंस के बाद सीधी मिली बाॅलीवुड में एंट्री
रवि बता रहा है कि बाॅलीवुड में एंट्री होना इतना आसान काम नहीं है और वह अपने आपको लक्की मानते हैं कि उनकी बाॅलीवुड में डायरेक्ट एंट्री हुई है। रवि ने कहा कि निजी कंपनी के आडीशंस हुए थे जिसमें उसने भी भाग लिया था। सिलेक्शन होने के बाद डायरेक्टर फिल्म में टीवी रिपोर्टर का रोल मिला, जिसे स्वीकार करते हुए काम किया। इस सिलसिले में काफी समय में मुंबई में रहा।

chat bot
आपका साथी