रथयात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के होगे कड़े प्रबंध : राकेश अग्रवाल

महाशिवरात्रि महोत्सव कमेटी की ओर से नौ मार्च को सिविल अस्पताल के समीप से आयोजित होने वाली विशाल रथयात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:40 AM (IST)
रथयात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के होगे कड़े प्रबंध : राकेश अग्रवाल
रथयात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के होगे कड़े प्रबंध : राकेश अग्रवाल

संस, लुधियाना : महाशिवरात्रि महोत्सव कमेटी की ओर से नौ मार्च को सिविल अस्पताल के समीप से आयोजित होने वाली विशाल रथयात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध होंगे। उपरोक्त जानकारी पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने महोत्सव कमेटी की ओर से दिए निमंत्रण को स्वीकार करते हुए दी। इससे पूर्व महाशिवरात्रि महोत्सव कमेटी के अध्यक्ष नीरज वर्मा, महामंत्री अजय गुप्ता, कोषाध्यक्ष प्रवीण मल्होत्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष लवली थापर, उपाध्यक्ष फकीर चंद, उपचेयरमैन चद्रकांत चड्डा, हैप्पी कालड़ा, व प्रवक्ता अमर टक्कर ने ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर जे. एलेनचेलियन, एडीसीपी सिटी वन डा. प्रज्ञा जैन, एसीपी ट्रैफिक गुरदेव सिंह, एसीपी क्राइम मंदीप सिंह, एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह को परिवार सहित यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दिया। एसीपी ट्रैफिक गुरदेव सिंह ने कहा कि यात्रा में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए विशेष रूट प्लान तैयार किया गया है।

कमेटी सदस्यों ने कहा कि सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस व महिला पुलिस के साथ साथ प्राइवेट महिला व पुरूष सिक्योरिटी भी रथयात्रा मार्ग पर तैनात होगी। हर वर्ष की तरह भोले बाबा का भव्य स्वागत होगा व रथयात्रा मार्ग पर सफाई की विशेष व्यवस्था होगी। शोभायात्रा का नेतृत्व महामंडलेश्वर स्वामी वेद भारती जी महाराज करेंगे।

chat bot
आपका साथी