Ayodhya Ram Mandir : राम मंदिर निर्माण का हिस्सा बनने का अंतिम मौका आज, पंजाब में धन संग्रहण अभियान हाेगा बंद

Ayodhya Ram Mandir धन संग्रह मुहिम के प्रदेश संयोजक राम गोपाल ने बताया कि प्रदेश के राम भक्तों ने पांच मार्च तक 37 करोड़ रुपये एकत्रित कर लिए थे और यह राशि मंदिर निर्माण के लिए भेज दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:54 AM (IST)
Ayodhya Ram Mandir : राम मंदिर निर्माण का हिस्सा बनने का अंतिम मौका आज, पंजाब में धन संग्रहण अभियान हाेगा बंद
धन संग्रह टोलियां रविवार को व्यापक स्तर पर काम करेंगी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Ayodhya Ram Mandir Donation: अगर आप अयाेध्या में बनने वाले राम मंदिर के निर्माण में भागीदार बनना चाहते हैं तो रविवार को आपके पास आखिरी मौका होगा। इसके बाद विश्व हिंदूू परिषद की धन संग्रह टोलियां पंजाब में धन संग्रहण का काम बंद कर देंगी। इसलिए अगर आप मंदिर निर्माण के लिए धनराशि देना चाहते हैं तो विहिप की धन संग्रह टोलियों को दे सकते हैं। धन संग्रह टोलियां रविवार को व्यापक स्तर पर काम करेंगी।

पांच मार्च तक 37 करोड़ रुपये एकत्रित किए गए एकत्रित

धन संग्रह मुहिम के प्रदेश संयोजक राम गोपाल ने बताया कि प्रदेश के राम भक्तों ने पांच मार्च तक 37 करोड़ रुपये एकत्रित कर लिए थे और यह राशि मंदिर निर्माण के लिए भेज दी गई। उन्होंने बताया कि पूरे देश में 27 फरवरी तक धन संग्रह किया जाना था, लेकिन पंजाब की धन संग्रह टोलियों ने इसे एक सप्ताह आगे बढ़ाने की मांग रखी थी तो इसे सात मार्च तक बढ़ाया गया था। उन्होंने कहा कि रविवार के बाद धन संग्रह टोलियां किसी भी तरह की रसीद नहीं काटेंगी।

अभियान काे लाेगाें का मिला सहयाेग

उन्होंने कहा कि जो लोग भी अपना योगदान देना चाहते हैं वह रविवार को दे सकते हैं। राम गोपाल ने बताया कि इस अभियान में लोगों ने अपना सहयोग बढ़-चढ़कर दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब की टीमों ने लक्ष्य हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए राशि देने के लिए लोग लगातार टीमों के साथ संपर्क कर रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी