Laboratory Association Poll: रजनीश कुमार अध्यक्ष व विश्वनाथ मौर्य मेडिकल लैबोरेट्री एसोसिएशन के महासचिव नियुक्त

Laboratory Association Poll चुनाव के बाद राष्ट्रीय महासचिव राजन कुमार ने आशा व्यक्त करते हुए है कहा कि पंजाब के सभी जिलों की टीमों का गठन कर एसोसिएशन को रफ्तार देंगे। इसके साथ ही लैबोरेट्री साइंटिस्ट को उनका बनता हक दिलवाने में पंजाब भर में दौरे करेंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 09:35 AM (IST)
Laboratory Association Poll: रजनीश कुमार अध्यक्ष व विश्वनाथ मौर्य मेडिकल लैबोरेट्री एसोसिएशन के महासचिव नियुक्त
रजनीश कुमार अध्यक्ष व विश्वनाथ मौर्य मेडिकल लैबोरेट्री एसोसिएशन के महासचिव नियुक्त। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Laboratory Association Poll: मेडिकल लैबोरेट्री एसोसिएशन पंजाब का चुनाव लुधियाना कार्यालय में राष्ट्रीय महासचिव राजन कुमार की देखरेख में हुआ, जिसमें विश्वनाथ मौर्य को महासचिव, रजनीश कुमार को अध्यक्ष व मुकेश कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया। चुनाव के बाद राष्ट्रीय महासचिव राजन कुमार ने आशा व्यक्त करते हुए है कहा कि पंजाब के सभी जिलों की टीमों का गठन कर एसोसिएशन को रफ्तार देंगे। इसके साथ ही लैबोरेट्री साइंटिस्ट को उनका बनता हक दिलवाने में पंजाब भर में दौरे करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब की टीम अच्छा काम करे जिससे आम जनता व लैबोरेट्री साइंटिस्ट्स दोनों को फायदा होगा।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: पाकिस्तानी युवती ने Facebook पर लुधियाना के युवक को फंसाया, WhatsApp से मंगवाई देश की खुफिया जानकारी

कोरोना काल में फ्रंटलाइन फाइटर बनकर लाेगाें की मदद की

चुनाव के बाद अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष व महासचिव विश्वनाथ मौर्य ने राष्ट्रीय टीम को आश्वासन दिया कि पंजाब के लैबोरेट्री साइंटिस्ट्स ने कोरोना काल में फ्रंटलाइन फाइटर बनकर लोगों की मदद की है और भविष्य में भी बढ़-चढ़कर कार्य करेंगे। इससे आमजन को फायदा हाेगा। नई टीम ने प्रण लिया है कि वह लैबोरेट्री साइंटिस्ट्स को एक नई पहचान देंगे, जिससे युवा वर्ग इस कार्य में जुड़ने को लालायित होगा और सरकार को भी उच्चस्तर के सेवाएं लोगों को दिलवाने में आसानी होगी। विश्वनाथ मौर्य, रजनीश कुमार व मुकेश कुमार ने राष्ट्रीय महासचिव राजन कुमार का आभार प्रकट किया व अपनी वचनवद्धता दोहराई।

यह भी पढ़ें-Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना पश्चिम हलके में फिर हाेगा राेचक मुकाबला, कैबिनेट मंत्री आशु के खिलाफ ग्रेवाल ठाेकेंगे ताल

 ये रहे माैजूद

इस अवसर पर विशेष रूप से संजीत कुमार, महेश कुमार अजय लैब,यूनिस मसीह नाहर रेक्स लैब,परमिंदर सिंह कैंथ लैब, गुरजंट सिंह मेहर लैब,सतीश राणा हेल्थकेयर लैब व सामाजिक कार्यकर्ता माैजूद थे।

यह भी पढ़ें-Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना में शिअद ने दिग्गजों पर खेला दांव, तीन नए चेहरों पर जताया भरोसा

chat bot
आपका साथी