Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के राजेश मिश्रा बने शिरोमणि अकाली दल प्रवासी विंग के अध्यक्ष

Punjab Vidhan Sabha Chunav पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलाें ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। इसके चलते पार्टियाें ने संगठनात्मक ढांचे काे मजबूत करने के लिए नई नियुक्तियां भी की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:09 PM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के राजेश मिश्रा बने शिरोमणि अकाली दल प्रवासी विंग के अध्यक्ष
राजेश मिश्रा बने शिरोमणी अकाली दल प्रवासी विंग के अध्यक्ष

जागरण संवाददाता लुधियाना। Punjab Vidhan Sabha Chunav: पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलाें ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। इसके चलते पार्टियाें ने संगठनात्मक ढांचे काे मजबूत करने के लिए नई नियुक्तियां भी की जा रही है। इसी कड़ी में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष एवं पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने अहम ऐलान करते हुए लुधियाना के वरिष्ठ अकाली नेता और पूर्वांचल समाज के प्रतिनिधि राजेश मिश्रा को शिअद प्रवासी विंग मालवा जोन पंजाब का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

पार्टी प्रवक्ता एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री डा. दलजीत सिंह चीमा की ओर से पार्टी के मुख्य कार्यालय से जारी पत्र में डा.चीमा ने कहा कि मिश्रा की पार्टी प्रति लगन, निष्ठा और समर्पण को देखते उन्हे पार्टी अध्यक्ष द्वारा यह जिम्मेवारी दी गई है। मिश्रा लंबे समय से पार्टी हित में कार्य कर रहे हैं।

उधर राजेश मिश्रा की नियुक्ति पर पूर्वांचल समाज, मजदूर वर्ग और प्रवासी भाईचारे में खुशी की लहर है राजेश मिश्रा ने पार्टी अध्यक्ष स.सुखबीर सिंह बादल, पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया, महेशइंदर सिंह ग्रेवाल , शरणजीत सिंह ढिल्लों, विधायक मनप्रीत सिंह ईयाली, जिला अध्यक्ष हरभजन सिंह डंग, पूर्व विधायक रणजीत सिंह ढिल्लो , पूर्व संसदीय सचिव हरीश राय ढांडा सहित पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें-सीएम चरणजीत चन्नी बोले- मैंने खुद पटाखे बेचे, पंजाब में नहीं लगेगा इनकी बिक्री पर प्रतिबंध

मालवा क्षेत्र के हर जिले में पार्टी काे किया जाएगा मजबूत

राजेश मिश्रा ने हाईकमान को आश्वस्त करते कहा कि पार्टी ने जो जिमेवारी दी है उसे निष्ठा,ईमानदारी और लगन से निभाया जाएगा। पार्टी की मजबूती हेतु मालवा क्षेत्र के हर जिले में वार्ड और गांव स्तर पर पार्टी की विचारधारा और कार्यों को प्रदर्शित करके समाज के लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें-Punjab Cabinet Meeting: पंजाब कैबिनेट में कई अहम फैसलों को मंजूरी, विशेष विधानसभा सत्र 8 नवंबर को

chat bot
आपका साथी