Rain in Ludhiana: शहर में बारिश और तेज हवाओं से पावर सप्लाई प्रभावित, कई इलाकाें में बिजली रही गुल

Rain in Ludhiana बारिश के चलते शहर के कई इलाकाें में बिजली गुल रही। टिब्बा रोड के गुलाबी बाग इलाके में तार टूट जाने के कारण बिजली सप्लाई बंद है और लोग परेशान हैं। वही मुंडिया कला रामनगर में भी तार टूट जाने के कारण बिजली बंद है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:51 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:51 AM (IST)
Rain in Ludhiana: शहर में बारिश और तेज हवाओं से पावर सप्लाई प्रभावित, कई इलाकाें में बिजली रही गुल
बारिश के चलते शहर के कई इलाकाें में बिजली गुल रही। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Rain in Ludhiana: शनिवार देर रात तेज हवाओं के साथ बारिश होने से महानगर में कई इलाकों की बिजली गुल हो गई। 2 इलाकों में बिजली की वायरिंग टूटकर गिर जाने के कारण बिजली सप्लाई रविवार सुबह तक ठप है। कई इलाकों में बिजली गुल होने के कारण पानी की सप्लाई ठप हो गई जिससे लोग पेयजल संकट में आ गए हैं।

टिब्बा रोड के गुलाबी बाग इलाके में तार टूट जाने के कारण बिजली सप्लाई बंद है और लोग परेशान हैं। वही मुंडिया कला रामनगर में भी तार टूट जाने के कारण बिजली बंद है। मुंडिया कला के एमके मिश्रा ने कहा कि शनिवार रात करीब 10:00 बजे बिजली गुल हाे गई। गांव फल्लेवाल निवासी मोहन लाल ने बताया कि शनिवार देर रात तेज हवाओं के कारण बिजली चली गई और रविवार सुबह 9:00 बजे तक बिजली नहीं आई।

लोग बार-बार 1912 नंबर पर शिकायत दर्ज करवाते रहे लेकिन कोई सुनवाई नहीं की है। गुलाबी बाग के एहसान अहमद ने कहा कि बिजली की वायर टूट कर नीचे गिरी हुई है और वह 1912 पर चार बार फोन कर चुके हैं इसके बावजूद यहां कोई मुलाजिम नहीं आया की तार उठाकर बिजली व्यवस्था ठीक करें।

यह भी पढ़ें-करवाचौथ पर इस बार बन रहा विशेष शुभ योग, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व व्रत के नियमों के बारे में

बारिश के कारण बिजली बाधित

वहीं महानगर के कई अन्य इलाकों में भी बिजली गुल रही। इनमें गुरुदेव नगर, सराभा नगर, महाराजा नगर, सिविल लाइन व उपकार नगर प्रभावित रहे। बिजली गुल होने और टूटी हुई तारों की मरम्मत के बारे में बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि लाइनमैन व अन्य लाइनों की ड्यूटी लगी हुई है जल्द ही बिजली बहाल हो जाएगी। तेज हवाओं और बारिश के कारण बिजली बाधित होने के बारे में पावरकाम के चीफ इंजीनियर भूपेंद्र खोसला के संपर्क करने पर वह उपलब्ध नहीं हुए।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब में बदला मौसम, करवाचाैथ पर जालंधर सहित कई जिलों में जमकर बारिश

chat bot
आपका साथी