लगातार बरसात से सड़क से खेतों तक पानी ही पानी

वीरवार को खन्ना और आसपास के इलाकों में तड़के से लेकर शाम तक हुई बारिश से इलाके जलमग्न हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:31 PM (IST)
लगातार बरसात से सड़क से खेतों तक पानी ही पानी
लगातार बरसात से सड़क से खेतों तक पानी ही पानी

जागरण संवाददाता, खन्ना : वीरवार को खन्ना और आसपास के इलाकों में तड़के से लेकर शाम तक हुई बारिश से इलाके जलमग्न हो गए। सड़क से लेकर खेतों तक केवल पानी ही पानी दिखाई दिया। शहर के मोहल्लों में पानी घरों के अंदर तक घुस गया। नेशनल हाईवे पर भी जलभराव के हालात बहुत खराब थे। बरसात ने जनजीवन को पूरी तरह से अस्त व्यस्त कर दिया। गांवों में खेतों में आलू की बिजाई को बरसात से नुक्सान हुआ है।

बरसात ने खन्ना शहर के पीरखाना रोड, समराला चौंक, मलेरकोटला चौंक. ललहे़ड़ी रोड, अनाज मंडी, अमलोह रोड, नगर कौंसिल के पार्क, ललहेड़ी रोड रेलवे लाईन पार इलाके, उत्तम नगर, खालसा स्कूल रोड, भट्टियां आदि इलाकों में पूरी तरह से जलभराव कर दिया। दोपहिया वाहन तो बरसाती पानी में खराब होते दिखे। शहर के बाजारों में भी पानी भरने से काफी मंदी का माहौल रहा।

आलू की खेती करने वाले किसान सुखबीर सिंह संधू हरबंसपुरा, गुरबचन सिंह हरबंसपुरा, दलजीत सिंह स्वैच नौलड़ी कलां, संदीप सिंह ग्रेवाल नौलड़ी कलां, दर्शन सिंह गिल, पिशोर सिंह संधू, बाबा दलजीत सिंह माजरा, मोहन सिंह ढिल्लों हरेओं ने बताया कि आलू की बिजाई के लिए खादें डाल कर खेत तैयार भी कर लिए थे परन्तु बारिश ने किसानों का नुक्सान कर दिया है। कुछ किसानों ने बिजाई कर दी थी। वे भी काफी नुक्सान में है। उन्होंने नुक्सान की गिरदावरी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी