लुधियाना में राधा स्वामी सत्संग भवन मुंडियां में 110 बेड का कोविड सेंटर तैयार, स्टाफ व आक्सीजन की सप्लाई आज होगी शुरू

लुधियाना में राधा स्वामी सत्संग भवन मुंडियां में 110 कोविड बेड्स तैयार कर दिए हैं। लुधियाना में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। विधायक संजय तलवाड़ ने कुछ दिन पहले राधा स्वामी सत्संग भवन के प्रबंधकों को पत्र लिखकर सहयोग की अपील की थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:35 AM (IST)
लुधियाना में राधा स्वामी सत्संग भवन मुंडियां में 110 बेड का कोविड सेंटर तैयार, स्टाफ व आक्सीजन की सप्लाई आज होगी शुरू
लुधियाना में राधा स्वामी सत्संग भवन मुंडियां में लगाए गए 110 बेड।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में राधा स्वामी सत्संग भवन मुंडियां के प्रबंधकों ने एक बार फिर प्रशासन की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सत्संग भवन में 110 कोविड बेड्स तैयार कर दिए हैं। लुधियाना में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में बेड की संख्या बढ़ाने पर भी जोर दिया जा रहा है। वीरवार से प्रशासन मेडिकल टीम तैनात कर देगा और आक्सीजन की सप्लाई भी शुरू हो जाएगी। यहां पर लेवल-टू के मरीजों का इलाज होगा। बुधवार को विधायक संजय तलवाड़ और एडीसी अमरजीत सिंह बैंस ने स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ कोविड सेंटर का दौरा किया। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुद्वारा राड़ा साहिब में भी 50 बेड का कोविड सेंटर शुरू किया जा चुका है।

विधायक ने लिखा था पत्र
विधायक संजय तलवाड़ ने कुछ दिन पहले राधा स्वामी सत्संग भवन के प्रबंधकों को पत्र लिखकर सहयोग की अपील की थी। जिला प्रशासन के साथ बैठक के बाद प्रबंधकों ने शहर के चारों सत्संग घरों में कोविड अस्पताल तैयार करने की हामी भरी थी।  

जरूरत पड़ी तो टिब्बा रोड पर भी बनेगा कोविड सेंटर
सत्संग भवन प्रबंधकों ने प्रशासन को भरोसा दिया है कि अगर जरूरत पड़ी तो टिब्बा रोड स्थित सत्संग भवन में भी 100 बेड का कोविड सेंटर बनाने के लिए तैयार हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी