श्री माछीवाड़ा साहिब में जेएस नगर के पार्क निर्माण की गुणवत्ता पर उठने लगे सवाल, नगर कौंसिल ने बंद करवाया कार्य

श्री माछीवाड़ा साहिब के जेएस नगर में नए पार्क के निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर स्थानीय लोगों ने सवाल उठाए हैं। आरोप है कि इस की चारदीवारी के लिए जो ईंटे इस्तेमाल की जा रही है वह घटिया क्वालिटी की हैं।

Vinay KumarSat, 27 Nov 2021 08:52 AM (IST)
पार्क में घटिया मटीरियल संबंधित जानकारी देते हुए जेएस नगर के निवासी।

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब। श्री माछीवाड़ा साहिब के जेएस नगर में नगर कौंसिल की पड़ी 2 एकड़ जमीन के कुछ भाग में नए पार्क का निर्माण शुरू करवाया है परन्तु इसमें इस्तेमाल किए जाने वाले मटीरियल की गुणवत्ता पर इस नगर के निवासियों ने सवाल उठाए हैं। जेएस नगर के निवासी हैपी कुंदरा, हरजीत सिंह ग्रेवाल, गगनदीप खुराना, लवली सरीन, जेई निर्मल सिंह, पवन कुमार, नंद किशोर, विनीत कौशल, दविंदर बाजवा आदि ने पत्रकारों को बताया कि नगर कौंसिल की तरफ से इस पार्क का निर्माण शुरू करवाया गया और इस की चारदीवारी के लिए जो ईंटे इस्तेमाल की जा रही है वह घटिया क्वालिटी की हैं।

उन्होंने बताया कि जिस दिन कार्य आरंभ हुआ उस दिन ही वार्ड के कौंसलर गुरमीत सिंह काहलों और जेएस नगर के निवासियों ने ठेकेदार को रोक दिया था कि यह घटिया क्वालिटी वाली ईंट वापस कर यहां नई उच्च गुणवत्ता वाली ईंट ला कर ही इस का निर्माण शुरू किया जाए। जेएस नगर के निवासियों ने बताया कि ठेकेदार की तरफ से रोकने के बावजूद भी घटिया ईंट के साथ चारदीवारी का निर्माण शुरू कर दिया। आज नगर के लोगों ने इकट्ठा हो कर यह मामला नगर कौंसिल के उच्च आधिकारियों के ध्यान में लाया और कहा कि जब तक यहां बढ़िया क्वालिटी वाली ईंट नहीं आएगी वह कार्य शुरू नहीं होने देंगे।

मौके पर ही नगर कौंसिल के अधिकारी पहुंचे और ठेकेदार का पार्क निर्माण वाला काम रुकवा दिया। कार्यकारी अधिकारी पुशपिंदर कुमार ने बताया कि विकास कार्य में घटिया मटीरियल बिल्कुल भी नहीं इस्तेमाल किया जाने दिया जाएगा और इस संबंधित ठेकेदार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा। उन्होंने कहा कि जेएस नगर के निवासियों की शिकायत को गंभीरता के साथ लेकर पार्क में बढ़िया मटीरियल की इस्तेमाल यकीनी बनाई जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.