जगराओं नगर कौंसिल चुनाव को लेकर सुनील जाखड़ से मिले खलीफा, आपराधिक छवि वालों को टिकट न देने की उठाई मांग

लुधियाना के जगराओं में नगर कौंसिल चुनावों को लेकर पार्टी हाईकमान द्वारा पिछले दिनों टिकट लेने के चाहवान उम्मीदवारों से अप्लाई करने के लिए कहा गया था। उसके बाद देखने में आया है कि अपराधिक छवि वाले लोगों ने भी टिकट के लिए आवेदन कर दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:42 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:42 PM (IST)
जगराओं नगर कौंसिल चुनाव को लेकर सुनील जाखड़ से मिले खलीफा, आपराधिक छवि वालों को टिकट न देने की उठाई मांग
पार्टी प्रधान सुनील जाखड़, कैप्टन संदीप संधू और मंत्री भारत भूषण आशू के साथ बैठक करते हुए पुरुषोत्तम लाल खलीफा।

जगराओं, जेएनएन। पंजाब में होने जा रहे नगर कौंसिल चुनावों में जगराओं क्षेत्र से पार्टी हाईकमान द्वारा पिछले दिनों टिकट लेने के चाहवान उम्मीदवारों से अप्लाई करने के लिए कहा गया था। उसके बाद देखने में आया है कि पार्टी के लिए दिन रात एक कर सेवा करने वाले वर्करों के साथ कुछ ऐसे लोगों ने भी एक अप्लाई की है, जिनकी अपराधिक छवि है और सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं। वे दावा कर रहे हैं कि कांग्रेसी उन्हें ही टिकट देगी।

इस संबंध में पेप्सू रोडवेज के डायरेक्टर और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पुरुषोत्तम लाल खलीफा ने पार्टी प्रधान सुनील जाखड़, मुख्यमंत्री के सलाहकार कैप्टन संदीप संधू और मंत्री भारत भूषण आशू के साथ बैठक कर उन्हें इस बात से अवगत करवाया। उन्होंने मांग उठाई कि जगराओं में नगर कौंसिल चुनाव की टिकट बांटने के लिए एक कमेटी गठित की जाए, ताकि पार्टी के लिए समर्पित रहने वाले परिवारों और वर्करों को टिकट दी जा सके। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी आपराधिक छवी वाले व्यक्ति को टिकट न दे। खलीफा ने बताया की पार्टी प्रधान सुनील जाखड़ ने उन्हें आश्वासन दिया कि नगर कौंसिल चुनाव में पार्टी के प्रति समर्पित परिवारों और वर्करों को दी जाएगी। किसी भी अपराधिक छवि वाले व्यक्ति को टिकट नहीं दी जाएगी वह चाहे कोई भी कयों ना हो।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी