Sardool Sikander Death: 30 जनवरी को मनाई थी शादी की सालगिरह, पत्नी ने पोस्ट की थी तस्वीरें

पत्नी अमर नूरी के साथ गायक स्व. सरदूल सिकंदर।

Sardool Sikander Death 30 जनवरी को ही गायक सरदूल सिकंदर ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। उन्होंने पंजाबी गायिका व अदाकारा अमर नूरी के साथ विवाह के 28 साल पूरे किए थे। इस मौके पर अमर नूरी ने अपने फेसबुक पेज पर कई तस्वीरें अपलोड की थीं।

Pankaj DwivediWed, 24 Feb 2021 12:57 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। मशहूर पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर के निधन से पूरे पंजाब में शोक की लहर दौड़ गई है। पिछले दिनों किडनी में इन्फेक्शन से पहले वह बिल्कुल ठीक थे। लुधियाना में वे खन्ना में एक शादी समारोह में भी हिस्सा लेने पहुंचे थे। 30 जनवरी को ही गायक सरदूल सिकंदर ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। उन्होंने पंजाबी गायिका व अदाकारा अमर नूरी के साथ विवाह के 28 साल पूरे किए थे। इस मौके पर अमर नूरी ने अपने फेसबुक पेज पर कई तस्वीरें अपलोड की थीं। साथ में लिखा था, नित्त खैर मंगा सोहनेया मैं तेरी, दुआ ना कोई होर मंगदी...।

फतेहगढ़ साहिब के रहने वाले गायक सरदूल सिकंदर के अचानक निधन से पूरे पंजाब में  शोक की लहर दौड़ गई है। बीमार होने के बाद वह मोहाली फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे। इसके बाद उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था। बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि सरदूल सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मिमिक्री से की थी।

गायक सरदूल सिंकदर अपनी पत्नी अमर नूरी के साथ। नूरी ने यह तस्वीर पिछले दिनों फेसबुक पर पोस्ट की थी।

रोडवेज दी लारी थी पहली एलबम

सरदूल सिकंदर की मौत से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है। पंजाबी गायकों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दुख प्रकट किया है। गायक सरदूल सिकंदर ने 1980 के दशक में अपनी पहली एलबम रोडवेज दी लारी निकाली थी। सरदूल सिकंदर ने कई हिट गाने दिए।

सरदूल ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया था। उनका का जन्म 15 अगस्त, 1961 को हुआ था। उन्होंने पंजाब फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। हिट पंजाबी फिल्म जग्गा डाकू में उन्होंने शानदार भूमिका निभाई थी। सरदूल सिकंदर के निधन से उनके फैंस को भी गहरा धक्का लगा है। 

यह भी पढ़ें - प्रख्यात पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर का निधन, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद हो गया था कोरोना संक्रमण

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.