Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना में कई युवा कांग्रेस छोड़ अकाली दल में हुए शामिल

Punjab Vidhan Sabha Chunav ग्रेवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने कथित ताैर पर गुंडागर्दी करके जनता को मुर्ख बनाया है। ग्रेवाल का कहना है कि 2022 में अकाली-बसपा सरकार पंजाब में रुकी विकास की रफ्तार को तेज करेंगे

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:44 PM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना में कई युवा कांग्रेस छोड़ अकाली दल में हुए शामिल
लुधियाना के कई युवा शिरोमणि अकाली दल में शामिल। (जागरण)

जासं, लुधियाना। Punjab Vidhan Sabha Chunav: शिरोमणि अकाली दल की ओर से रविवार को सर्किट हाउस में बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता पार्टी केे वरिष्ठ नेता एवं हलका पश्चिम से उम्मीदवार महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल ने की। इस अवसर पर सूबे के मौजूदा राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा के साथ पार्टी की राजनीतिक रणनीति पर भी मंथन किया गया।

बैठक में यूथ अकाली नेता गुरदीप सिंह गोशा की प्रेरणा से कई नौजवान जिनमें अरुण दुलगच, पंकज लुधियाना, सूरज कुमार, गुरदीप चौधरी, सौरव अध्यक्षता में शामिल हुए। इस मौके पर बीबी सुरिंदर कौर दयाल, विनोद जैन, काका सूद, हरकीरत सिंह, आकाश भट्टल ने कांग्रेस छोड़ शिअद का दामन थामा। शिअद के वरिष्ठ नेताओं ने सिरोपा देकर नौजवानों को सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें-सुखबीर बादल का विवादित बयान, कहा- कभी भी दरबार साहिब एवं दुर्ग्याणा मंदिर में घुस सकती है बीएसएफ

युवाओं के कौशल को उबारने के लिए विशेष व्यवस्था करेंगे

इस मौके पर ग्रेवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने कथित ताैर पर गुंडागर्दी करके जनता को मुर्ख बनाया है। ग्रेवाल का कहना है कि 2022 में अकाली-बसपा सरकार पंजाब में रुकी विकास की रफ्तार को तेज करेंगे और लोगों की भलाई के लिए काम करेंगे। पहले भी अकाली सरकार ने लोगों की भलाई के लिए काम किया है। आगे भी करेंगे। इस अवसर पर गुरदीप सिंह गोशा ने युवाओं को आश्वासन दिया कि अकाली सरकार द्वारा युवाओं के कौशल को उबारने के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी, जहां युवाओं को उचित सम्मान दिया जाएगा, वहीं उनके हुनर को तराश कर पंजाब की तरकी में योगदान पाएंगे।

यह भी पढ़ें-Lodhi Club Exhibition: लुधियाना के DC की बेटियों ने Exhibition में लगाया स्टाल, चैरिटी को देंगी सारी कमाई

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर मास्टर रंजीत सिंह, निखिल जैन दीपक कुमार, रवि कुमार, सौरव कुमार, बंटी कुमार, लाडी, मणि गिल, दलीप सिंह, अमन सैनी, राज, विशाल थारिक व सरबजीत सिंह खालसा समेत कई युवा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Rail Roko Andolan: पंजाब में किसान कल रेल लाइनाें पर देंगे धरना, लुधियाना में 4 जगह ट्रैक रहेगा बाधित

chat bot
आपका साथी