Raja Warring in Aciton: रोडवेज महाप्रबंधकों को ट्रांसपोर्ट मंत्री की चेतावनी, सफाई का ध्यान न रखा ताे कड़ी कार्रवाई

Raja Warring in Aciton परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने पंजाब के बस स्टैंडों पर गंदगी को किसी भी हालात में समाप्त करने की बात कही है। उनका एक वायस मैसेज पंजाब भर के बसों से संबंधित ग्रुपों में वायरल हो रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 12:27 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 01:33 PM (IST)
Raja Warring in Aciton: रोडवेज महाप्रबंधकों को ट्रांसपोर्ट मंत्री की चेतावनी, सफाई का ध्यान न रखा ताे कड़ी कार्रवाई
परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, [मुनीश शर्मा]। Raja Warring in Aciton: परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने पंजाब के बस स्टैंडों पर गंदगी को किसी भी हालात में समाप्त करने की बात कही है। उनका एक वायस मैसेज पंजाब भर के बसों से संबंधित ग्रुपों में वायरल हो रहा है, जिसमें उनके द्वारा बस स्टैंड के संचालन कर रहे महाप्रबंधकों को चेतावनी अंदाज में सुधार के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि है उनके द्वारा लुधियाना के बस स्टैंड में सफाई कर संदेश दिया गया था कि वे सफाई पसंद है और पंजाब के किसी भी बस स्टैंड में गंदगी नहीं रहने देंगे।

इसलिए उन्होंने कहा कि 15 दिन बीत गए हैं और कई बस स्टैंडो पर सुधार भी हुआ है। लेकिन बहुत से बस स्टैंड अभी भी सफाई व्यवस्था को लेकर ढीलमुल का रवैया अपना रहे हैं। इसलिए सभी को चाहिए कि वे सफाई को प्राथमिकता पर लें। इस दौरान उन्होंने महाप्रबंधकों को कहा कि वे इस रविवार को भी बस स्टैंड की चैकिंग के लिए निकलेंगे। उन्होंने कहा कि वे किस बस स्टैंड में जाएंगे, इसको लेकर अभी वे खुलासा नहीं करेंगे, लेकिन वे रविवार के दिन बस स्टैंड की चैकिंग करने जाएंगे और सफाई करेंगे।

इसके लिए उन्होंने महाप्रबंधकों को अपील भी की कि वे अगले दो माह के लिए अवकाश लेने से परहेज करें। क्योंकि उन्हें सिस्टम को दुरुस्त लाना है। राजा वडिंग ने कहा कि सफाई व्यवस्था को बेहतर करना हमारी प्राथमिकता है, ताकि यात्रियों को असुविधा का सामना न करना पड़े। इसी कड़ी के तहत वे रेगुलर चैकिंग करेंगे। ज्ञात हो कि 15 दिन पूर्व वह लुधियाना के बस स्टैंड पर चेकिंग के लिए आए, तो उन्होंने खुद ही सफाई करनी आरंभ कर दी थी और बस स्टैंड से स्टाफ को उनके सामने असहज होना पड़ा।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: पंजाब में बिजली संकट बरकरार, दूसरे दिन भी आधी क्षमता पर चले थर्मल प्लांट; 4 घंटे तक लगे कट

chat bot
आपका साथी