मंत्री सिंगला ने किया खन्ना-अमलोह मार्ग का उद्घाटन, मीडिया के सवालों पर बोले- लिखित शिकायत दीजिए

खन्ना-अमलोह मार्ग निर्माण में घटिया मैटीरियल इस्तेमाल किए जाने के सवाल पर मंत्री सिंगला ने मीडिया कर्मियों से कहा कि लिखित शिकायत दें तो वे इसकी जांच करेंगे। फीस को लेकर निजी स्कूलों की मनमानी पर भी उनका रवैया टालमटोल का रहा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:30 PM (IST)
मंत्री सिंगला ने किया खन्ना-अमलोह मार्ग का उद्घाटन, मीडिया के सवालों पर बोले- लिखित शिकायत दीजिए
लुधियाना में खन्ना-अमलोह मार्ग का उद्घाटन करते हुए मंत्री विजय इंदर सिंगला।

खन्ना [सचिन आनंद]। पीडब्ल्यूडी और शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला सोमवार को खन्ना के दौरे पर थे। यहां उन्होंने नए बने खन्ना-अमलोह मार्ग का उद्घाटन किया। इसके बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वह लोगों के सवालों के जवाब तक नहीं दे पाए। हर समस्या का एक ही जवाब दिया- लिखित शिकायत दीजिए। अन्य सवालों का भी गोलमोल जवाब देकर पल्ला झाड़ लिया। 

खन्ना-अमलोह मार्ग निर्माण में घटिया मैटीरियल इस्तेमाल किए जाने के सवाल पर मंत्री सिंगला ने मीडिया कर्मियों से कहा कि लिखित शिकायत दें तो वे इसकी जांच करेंगे। यह तब जब सिंगला खुद उद्घाटन करने से पहले और बाद में सड़क से गुजरे थे। नई बनी सड़क अभी से कई स्थानों से टूट गई है। निजी स्कूलों की मनमानी और यूनीफार्म और किताबें स्कूल से खरीदने को मजबूर करने के सवाल पर भी उन्होंने लिखित शिकायत मांगी।

मंत्री से जब खन्ना-समराला रोड की खस्ता हालत के बारे में पूछा गया तो वह अन्य सड़कों पर हुआ खर्च बताने लगे। इस मुद्दे पर बार-बार सवाल किए जाने पर उन्होंने एक साल से जारी कोरोना संकट को इसके लिए दोषी ठहरा डाला। सिंगला ने कहा कि कोरोना के कारण वित्त विभाग ने इसके निर्माण पर रोक लगा दी गई थी। अब जल्द ही सड़क का काम शुरू होगा।

अभिभावकों को निजी स्कूलों के रहमोकरम पर छोड़ा

निजी स्कूलों की फीस के मामले में उन्होंने हाथ खड़े कर दिए और अभिभावकों को स्कूल प्रबंधकों के रहमोकरम पर छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि फीस रेगुलेशन एक्ट के कारण वे स्कूलों पर फीस वसूलने की पाबंदी नहीं लगा सकते। अगर ऐसा किया तो वे हाईकोर्ट चले जाएंगे। उन्होंने स्कूलों से अपील की कि वे अभिभावकों की आर्थिक हालत भी देखें।

इस मौके पर विधायक गुरकीरत सिंह कोटली, विधायक लखवीर सिंह लक्खा, कांग्रेस प्रदेश सचिव रुपिंदर सिंह राजा गिल, चेयरमैन ब्लॉक समिति खन्ना सतनाम सिंह सोनी रोहणों, खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिंदर पाठक, एएस मैनेजमैंन प्रधान शमिंदर सिंह मिंटू, जिला यूथ कांग्रेस प्रधान अमित तिवारी, खन्ना विधानसभा यूथ कांग्रेस प्रधान अंकित शर्मा, फोकल प्वाइंट एसोसिएशन प्रधान तजिंदर पाल शर्मा, नवल अग्रवाल, बेअंत सिंह जस्सी किशनगढ़, पार्षद गुरमीत नागपाल, पार्षद संदीप घई, अमन कटारिया भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  Punjab New Covid Guideline: अब नाइट कर्फ्यू रात 8 बजे से, संडे को मिनी लॉकडाउन

यह भी पढ़ें - लुधियाना में IELTS व कोचिंग संस्थान 30 अप्रैल तक बंद, आनलाइन जारी रहेगी पढ़ाई

chat bot
आपका साथी