Punjab Politics: दिल्ली के सीएम केजरीवाल आज से पंजाब दाैरे पर, बठिंडा और मानसा के व्यापारियों से करेंगे बैठक

Punjab Politics दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल फिर पंजाब दाैरे पर आ रहे हैं। मानसा के विरासत पैलेस में होने वाले समाराेह में 500 व्यापारियों को बुलाया गया है जबकि बठिंडा के ग्रीन पैलेस में होने वाली बैठक में एक हजार व्यापारी हिस्सा लेंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:03 PM (IST)
Punjab Politics: दिल्ली के सीएम केजरीवाल आज से पंजाब दाैरे पर, बठिंडा और मानसा के व्यापारियों से करेंगे बैठक
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल। (फाइल फाेटाे)

गुरप्रेम लहरी बठिंडा/मानसा। Punjab Politics: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर पंजाब दौरे पर आ रहे हैं। 2 दिवसीय दौरे के पहले दिन केजरीवाल मानसा के ट्रेडर्ज के साथ बैठक करेंगे जबकि बाद दूसरे दिन बठिंडा जिले के ट्रेडर्ज के साथ बैठक करेंगे। आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान नील गर्ग ने बताया कि 28 अक्टूबर को मानसा के विरासत पैलेस व 29 अक्टूबर को बठिंडा के ग्रीन पैलेस, ग्रीन सिटी रोड़ पर अरविंद केजरीवाल व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे।

विरासत पैलेस में होने वाले समाराेह में 500 व्यापारियों को बुलाया

मानसा के विरासत पैलेस में होने वाले समाराेह में 500 व्यापारियों को बुलाया गया है जबकि बठिंडा के ग्रीन पैलेस में होने वाली बैठक में एक हजार व्यापारी हिस्सा लेंगे। विभिन्न कारोबार से जुड़े व्यापारियों को इस प्रोग्राम के लिए आमंत्रण भेजे गए हैं। सिक्योरिटी के मद्देनजर प्रोग्राम में आने वाले व्यापारियों को विशेष आमंत्रण कार्ड भेजे गए हैं। जिन पर बार कोड है,कार्ड को स्कैन करने के बाद ही समागम में दाखिला मिल पाएगा।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: बठिंडा में तीसरे दिन किसानाें ने पंजाब सरकार के हाेर्डिंग्स फाड़े; बैनराें पर पोती कालिख

कार्ड खुद व्यापारियों तक पहुंचा रहे आप नेता

जिले के आप नेताओं को कार्ड वितरित किए गए हैं। उनकी खुद की जिम्मेदारी लगाई गई है कि वे कार्ड खुद व्यापारियों तक पहुंचाएं। ऐसे में जिले के सभी आप नेता कार्ड पहुंचाने में लगे हुए हैं। आप नेत्री नीना मित्तल सहित अन्य नेताओं की तरफ से दिल्ली में प्रिंट कराए गए कार्ड खुद नेताओं को वितरित किए हैं। गाैरतलब है कि इससे पहले केजरीवाल लुधियाना और जालंधर में उद्याेगपतियाें के साथ बैठक कर चुके हैं। केजरीवाल ने जनता से पंजाब में सरकार बनने पर मुफ्त इलाज की गांरटी देने का वादा किया है। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के पंजाब दाैरे बढ़ गए हैं। 

यह भी पढ़ें-Punjab Cabinet Meeting: पंजाब कैबिनेट में कई अहम फैसलों को मंजूरी, विशेष विधानसभा सत्र 8 नवंबर को

chat bot
आपका साथी