लुधियाना में खुद को पंजाब पुलिस का एएसआइ बताने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद

डीसी आफिस स्थित सेवा केंद्र के बाहर खुद काे पंजाब पुलिस का एएसआइ बताकर लोगों को गुमराह कर रहे आरोपित को थाना डिवीजन नंबर 5 की कोचर मार्केट चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आराेपित से पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:56 AM (IST)
लुधियाना में खुद को पंजाब पुलिस का एएसआइ बताने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद
लुधियाना में पंजाब पुलिस का फर्जी एएसआइ गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। डीसी आफिस स्थित सेवा केंद्र के बाहर खुद काे पंजाब पुलिस का एएसआइ बताकर लोगों को गुमराह कर रहे आरोपित को थाना डिवीजन नंबर 5 की कोचर मार्केट चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से कई आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए। पुलिस की टीमें उससे पूछताछ करने में जुटी हुई हैं। घटना बुधवार दोपहर की है।

सेवा केंद्र के बाहर खड़ा उक्त व्यक्ति खुद काे एएसआइ बताकर एक व्यक्ति को अपना शिकार बनाने में जुटा हुआ था। इसी समय आर्बिट कंपनी के एक कर्मचारी ने आकर शोर मचा दिया कि उसने उससे 5 हजार रुपये ले रखे हैं। मगर अब तक काम नहीं कराया। उसी समय एक और व्यक्ति ने आकर उसे पकड़ लिया कि उससे भी वो डेढ़ हजार रुपये ले चुका है।

एक व्यक्ति ने तो अपना काम कराने के लिए उसे 70 हजार रुपये देने का दावा किया। मौके पर मौजूद स्पेशल सेल टीम ने उसे काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से उसके आइडी प्रूफ के साथ साथ रायकोट के एक थाने में दर्ज कराई उसके आइकार्ड की डीडीआर कापी भी मिली। उसके अनुसार उसका पंजाब पुलिस का आई कार्ड गुम हो गया है। चौकी इंचार्ज एसआइ कुलबीर सिंह ने कहा कि वह रायकोट इलाके का रहने वाला है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-जमालपुर इलाके में वरना कार चोरी

लुधियाना। जमालपुर इलाके में खड़ी वरना कार चोरी हो गई। अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एसआइ रछपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस कुलिएवाल निवासी गुरनाम सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 29 नवंबर को वह जमालपुर की एमआइजी कालोनी निवासी अपने दोस्त बहादर सिंह के घर आया था। अपनी वरना कार उसने जमालपुर कालोनी के बाहर पार्क कर दी। थोड़ी देर बाद वापस जाकर देखा तो वो कार वहां से चोरी हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी