Punjab Vidhan Sabha Chunav: मुल्लांपुर का सुंदरीकरण हाेगा तेज, सरकार खर्च करेगी डेढ़ करोड़

शहर की सुंदरता को नई दिशा देने के लिए यह प्रोजेक्ट मंडी बोर्ड की निगरानी में चलेगा। इसकी अवधि तय अवधि में पूरी कर ली जाएगी। शहर में मुख्य मार्ग के आसपास भारी ट्रैफिक रहता है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:13 PM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: मुल्लांपुर का सुंदरीकरण हाेगा तेज, सरकार खर्च करेगी डेढ़ करोड़
मुल्लांपुर के विकास कार्याें को लेकर मंथन करते कैप्टन संदीप संधू। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। मुल्लांपुर दाखा शहर के सुंदरीकरण पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। कांग्रेस के हलका इंचार्ज कैप्टन संदीप संधू ने कहा कि शहर में बड़े स्तर पर विकास कार्य चल रहे हैं। मुल्लांपुर दाखा से निकलते हाईवे के साथ सर्विस लेन को सुंदर बनाने के लिए कार्य किए जा रहे हैं। शहर के विकास के लिए सूबा सरकार से डेढ़ करोड़ की ग्रांट मंजूर करवा कर चैक मंडी बोर्ड के अधिकारियों को सौंप दिया गया है।

शहर की सुंदरता को नई दिशा देने के लिए यह प्रोजेक्ट मंडी बोर्ड की निगरानी में चलेगा। इसकी अवधि तय अवधि में पूरी कर ली जाएगी। शहर में मुख्य मार्ग के आसपास भारी ट्रैफिक रहता है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। सर्विस लेन बेहतर बनाने से ट्रैफिक जाम से मुक्ति मिलेगी।

यह भी पढ़ें-Militant Attacks In Kashmir : आतंकी हमले में मारे लोगों के परिवारों से शोक जताने श्रीनगर पहुंचे लुधियाना के सांसद बिट्टू

अगले महीने लाेगाें काे समर्पित हाेगा बस स्टैंड

संधू ने कहा कि शहर के लोगों की मांग पर बस स्टैंड को करीब नौ करोड़ की लागत से बनाकर अगले माह तक लोगों को समर्पित किया जाएगा। इस संबंध में लोगों की दिक्कतों का समाधान किया जा रहा है। संधू ने दावा किया कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में शहर के विकास के लिए चौतरफा काम किए गए हैं। लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इसमें काफी सफलता भी मिली है। उन्होंने कहा कि लोग भी सरकार के काम से प्रसन्न हैं।

यह भी पढ़ें-Cow Shelter: गोवंश को आसरा देने में जुटा लुधियाना नगर निगम, कृष्ण बलराम गोशाला से किया अनुबंध

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर तेलू राम बांसल, मनप्रीत सिंह इस्सेवाल, मनजीत सिंह भरोवाल, शाम लाल जिंदल, चरणजीत अरोड़ा समेत कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा

chat bot
आपका साथी