Farmers Protest: संगरूर में किसानों ने सीएम चरणजीत चन्नी व मंत्री सिंगला के हाेर्डिंग्स पर पोती कालिख, जानें कारण

Farmers Protest पंजाब में नेताओं का विराेध तेज हाे गया है। भाकियू एकता उगराहां द्वारा शनिवार को स्थानीय नए बस स्टैंड में बसों पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला की फोटो व बोर्डों पर कालिख पोतकर नारेबाजी की।

Vipin KumarSat, 30 Oct 2021 04:15 PM (IST)
भवानीगढ़ में बसों के पीछे मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के पोस्टर पर कालिख पोतते हुए किसान। (जागरण)

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)। Farmers Protest: गुलाबी सुंडी से तबाह हुई नरमे की फसल का मुआवजा न देने के रोष में भाकियू एकता उगराहां द्वारा शनिवार को स्थानीय नए बस स्टैंड में बसों पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला की फोटो व बोर्डों पर कालिख पोतकर नारेबाजी की। बस स्टैंड में लगे मुख्यमंत्री के कर्जा माफी के दावे वाले बड़े बोर्डों, कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला की सेहत संबंधी कैंपों व बसों के पीछे मुख्यमंत्री की तस्वीरों पर कालिख पोतकर रोष व्यक्त किया।

किसानों को खराब नरमे का मुआजवा देने की मांग

भवानीगढ़ में किसान मुख्यमंत्री के बोर्ड पर कालिख पोतते हुए। (जागरण)

किसान नेता जगतार सिंह, मनजीत सिंह, हरजिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार किसानों को तबाह नरमे का मुआजवा देने के वादे कर गुमराह कर रही है। इसके पीछे साफ तौर पर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वोट बैंक दिख रहा है। सरकार ने अपने पहले साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल दौरान कोई वादा पूरा नहीं किया।

यह भी पढ़ें-केजरीवाल ने बठिंडा में किए दो एलान; व्यापारियों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी, पंजाबियों को देंगे ईमानदार सरकार

कांग्रेस के विधायकों व मंत्रियों का घेराव करने का एलान

भवानीगढ़ में कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला के बोर्ड पर कालिख पोतते किसान। (जागरण)

किसान, मुलाजिम, छात्र, सेहत कर्मी, अध्यापक, मजदूर सभी अपनी मांगे पूरी करवाने के लिए सड़काें पर धरने प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। बावजूद उनकी आवाज को लाठियाें से दबाया जा रहा है। सेहत, शिक्षा, जल सप्लाई, महंगाई आदि अहम मुद्दों पर गौर नहीं किया जा रहा। इस अवसर पर किसानों ने एलान किया कि यदि किसानों को बनता मुआजवा न दिया तो चुनाव दौरान कांग्रेस के विधायकों व मंत्रियों का घेराव किया जाएगा। गाैरतलब है कि पंजाब में किसानाें ने भाजपा के साथ ही दूसरे दलाें के नेताओं का विराेध तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में बड़ी वारदात, Muthoot Finance के मैनेजर काे लुटेराें ने मारी गाेली, फायरिंग में एक लुटेरे की माैत; दाे फरार

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.