Punjab Diars Association Poll : लुधियाना में शनिवार को होंगे पंजाब डायर्स एसोसिएशन के चुनाव, तीन चुनाव अधिकारी बनाए

चुनाव होटल रीगल ब्लू सैक्टर 32ए में आयोजित किए जाएंगे। वोटिंग सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक होगी। इसके पश्चात दो बजे ही काउंटिंग आरंभ कर दी जाएगी। इसी दिन चुनाव के नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:51 AM (IST)
Punjab Diars Association Poll : लुधियाना में शनिवार को होंगे पंजाब डायर्स एसोसिएशन के चुनाव, तीन चुनाव अधिकारी बनाए
पंजाब डायर्स एसोसिएशन के चुनाव 26 जून को करवाए जाएंगे। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। कई दिनों से विवादों में चल रही पंजाब डायर्स एसोसिएशन की कशमोकश शुक्रवार को चुनाव के बाद समाप्त हो जाएगी। डायरेक्टर्स की ओर से एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के दौर में इसका स्थाई हल ढूढने के लिए एसोसिएशन के एक बड़े वर्ग ने चुनाव प्रक्रिया का सहारा लेने की बात पर सहमति बनाई। चुनाव 26 जून दिन शनिवार को करवाए जाएंगे। इसके लिए डिप्टी कमिश्नर कार्यालय की ओर से तीन चुनाव अधिकारी भी चुने गए हैं।

इनमें पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एससी, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर और लुधियाना ईस्ट के नायब तहसीलदार शामिल है। ताकि चुनाव पूरी पारदर्शिता से करवाए जा सकें। चुनाव होटल रीगल ब्लू सैक्टर 32ए में आयोजित किए जाएंगे। वोटिंग सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक होगी। इसके पश्चात दो बजे ही काउंटिंग आरंभ कर दी जाएगी। इसी दिन चुनाव के नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे। ज्ञात हो कि 12 पदों के लिए वोटिंग होगी, इसके लिए 24 सदस्य चुनाव मैदान में है। इनमें चार पदाधिकारियों को पंजाब डायर्स एसोसिएशन के चेयरमैन, एमडी, सचिव एवं डायरेक्टर बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-GST Intelligence Raid In Ludhiana: फर्जी फर्में बना 630 करोड़ की बोगस बिलिंग करने पर कारोबारी गिरफ्तार, 98 करोड़ का लगाया चूना

एसोसिएशन में पिछले लंबे समय से चली आ रही है खींचातान

ज्ञात हो कि एसोसिएशन में पिछले लंबे समय से खींचातान चली आ रही है। इससे प्रोजेक्ट का काम भी प्रभावित हो रही है और पीपीसीबी की ओर से एसोसिएशन के इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा न करने के लिए जुर्माना तक लगा दिया है। अब देखना होगा कि सदस्य किसे वोट देकर एसोसिएशन को आगे चलाने का अधिकार देते हैं। डाइंग एवं गारमेंट्स इंडस्ट्री के लिए यह चुनाव शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में हर परिवार को 200 यूनिट फ्री बिजली देने की तैयारी, कैप्‍टन सरकार उठा सकती है बड़ा कदम

chat bot
आपका साथी