Punjab Covid News Update: कभी सबसे ज्यादा प्रभावित रहे लुधियाना में केवल 1 मरीज की मौत, जालंधर से भी आई अच्छी खबर

मंगलवार को जिला लुधियाना में कोरोना के 77 मामले साने आए हैं। इसमें से लुधियाना से संबंधित 67 मामले ही हैं। जालंधर में लगभग 47 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है और चार मरीजों की मौत हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:57 PM (IST)
Punjab Covid News Update: कभी सबसे ज्यादा प्रभावित रहे लुधियाना में केवल 1 मरीज की मौत, जालंधर से भी आई अच्छी खबर
लुधियाना में कोरोना के 77 मामले साने आए हैं। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना और जालंधर सहित पूरे पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले तेजी से घट रहे हैं। संक्रमितों की मौतों का सिलसिला भी थम रहा है। मंगलवार को जिला लुधियाना में कोरोना के 77 मामले साने आए हैं। इसमें से लुधियाना से संबंधित 67 मामले ही हैं। केवल एक कोरोना संक्रिमत की मौत दर्ज की गई है। जिले में वर्तमान में कोरोना के 1133 सक्रिय मामले हैं। 

जालंधर में चार मरीजों की मौत

उधर, जालंधर से भी अच्छी खबर आई है। यहां कोरोना से चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। जालंधर में लगभग 47 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

बठिंडा में मिले 47 कोरोना संक्रमित, 7 मरीजों की मौत

बठिंडा। जिले में कोरोना की रफ्तार बेशक धीमी हो गई है, लेकिन मंगलवार को कोरोना से दम तोड़ने वाले मरीजों की संख्या में एक बार फिर से बढ़ोतरी हो गई है। सोमवार को कोरोना से एक की मौत हुई थी जबकि मंगलवार को सात संक्रमितों की जान चली गई। इसके साथ अब तक जिले में कोरोना से दम तोड़ने वाले मरीजों की संख्या 993 पर पहुंच गई है। वहीं, मंगलवार को 47 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है, तो 167 मरीज स्वस्थ हुए। जिले में अब तक 993 मरीजों की मौत हो चुकी है। सक्रिय मरीजों की संख्या 708 रह गई है। इसमें से 604 मरीज होम आइसोलेट हैं।

chat bot
आपका साथी