Punjab Covid Update: लुधियाना में 49 और बठिंडा में 73 कोरोना पॉजिटिव केस मिले, चार मरीजों की मौत

लुधियाना में रविवार को 3 संक्रमितों की मौत हुई है। इनमें से एक मरीज ही लुधियाना से संबंधित था। ताजा मामलों के साथ जिले में एक्टिव केस अब 717 रह गए हैं। बठिंडा में केवल एक मरीज की मौत दर्ज की गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:36 PM (IST)
Punjab Covid Update: लुधियाना में 49 और बठिंडा में 73 कोरोना पॉजिटिव केस मिले, चार मरीजों की मौत
लुधियाना कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले लगातार घट रहे हैं। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में रविवार को कोरोना के 49 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 36 लुधियाना और 13 दूसरे जिलों से संबंधित रहे। वहीं, 3 संक्रमितों की मौत हुई। इनमें से एक मरीज ही लुधियाना से संबंधित था। ताजा मामलों के साथ जिले में एक्टिव केस अब 717 रह गए हैं।

बठिंडा में 73 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, ब्लैक फंगस का भी एक केस

बठिंडा। जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण के 73 नए केस मिले है, जबकि 86 मरीज स्वस्थ हुए हैं। रविवार को एक ही कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। जून का यह ऐसा पहला दिन जब सबसे कम कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। जून के पहले दस दिन में हर रोज सात से 10 कोरोना संक्रमित मरीजो की मौत दर्ज की जा रही थी। अब जिले में कोरोना के कारण दम तोड़ने वाले मरीजों की संख्या 1004 हो गई है। एक्टिव मरीजों की संख्या 571 है। दूसरी तरफ, रविवार को जिले में ब्लैक फंगस का एक और मरीज मिलने से मरीजों की संख्या 99 तक पहुंच गई है, जबकि रविवार को ब्लैक फंगस से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है। जिले में अब तक ब्लैक फंगस से कुल आठ मरीजों की मौत हुई है। रविवार को सामने आए ब्लैक फंगस के मरीज का इलाज बठिंडा के निजी अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें - Milkha Singh Death: जब लुधियाना में मिल्खा सिंह ने कहा- बुत ते मरेयां दे लगदे, जिउंदिआ दे कि लाने...

chat bot
आपका साथी