लुधियाना पहुंचे Navjot Sidhu ने विधायक तलवाड़ की बीमार मां का जाना हाल, मंत्री आशु के घर पी चाय; देखें तस्वीरें

नवजाेत ने लुधियाना शहर के विधायकों से मुलाकात नहीं करने की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। सिद्वू ने विधायकों से कहा कि आप फिर जीतकर विधानसभा पहुंचें यही मेरी इच्छा है। वह विधायक संजय तलवाड़ की माता का हालचाल भी पूछने गए।

Vipin KumarSun, 25 Jul 2021 08:35 AM (IST)
विधायक कुलदीप सिंह वैद के निवास स्थान पर पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू व कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Congress Politics: कांग्रेस प्रदेश प्रधान की ताजपोशी से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने लुधियाना का रुख नहीं किया लेकिन प्रधान बनते ही शनिवार को लुधियाना पहुंच गए। जिले में कांग्रेस के आठ विधायक हैं। सिद्धू ने जिले के एकमात्र कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु और विधायकों से घर जाकर उनसे मुलाकात की। इससे पहले सियासी गलियारों में चर्चा थी कि सिद्धू लुधियाना के ग्रामीण हलकों के विधायकों से तो मिल चुके हैं लेकिन शहर के विधायकों से क्यों मुलाकात नहीं कर रहे। शनिवार को सिद्धू ने इस चर्चा पर विराम लगा दिया। इस दौरान सभी से पार्टी की मजबूती के लिए मिलकर काम करने और आगामी विधानसभा चुनाव में सभी की जीत के लिए काम करने की इच्छा जताई।

विधायक संजय तलवाड़ की माता का हाल-चाल जाने के लिए फोर्टिस अस्पताल में पहुंच कर उनका हालचाल जाना।

चाय के प्याले के साथ आपसी रिश्तों पर पड़ी बर्फ को हटाया

मंत्री आशु के घर पर सिद्धू ने चाय के प्याले के साथ आपसी रिश्तों पर पड़ी बर्फ को हटाया। जिले की राजनीति पर भी चर्चा की। इस मौके पर मेयर बलकार सिंह संधू, इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बालासुब्रमण्यम व पारिवारिक सदस्य मौजूद थे। गौरतलब है कि शुक्रवार को चंडीगढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी के बाद आशु ने सिद्धू को लुधियाना में घर पर चाय का निमंत्रण दिया था। सिद्धू ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वह जल्द उनके घर आएंगे। मंत्री आशु के घर से निकलकर सिद्धू सीधे विधायक कुलदीप वैद के घर पहुंचे। इसके बाद विधायक सुरिंदर डावर के घर पहुंचे।

लुधियाना में विधायक सुरेंद्र डावर के निवास स्थान पर पहुंचे नवजोत। (जागरण)

डावर ने गर्मजोशी से प्रदेश प्रधान का मुंह मीठा करवाया

डावर ने गर्मजोशी से प्रदेश प्रधान का स्वागत किया और मुंह मीठा करवाया। यहां से सिद्धू छह बार के विधायक राकेश पांडे के निवास पर पहुंचे। इससे पहले सिद्धू अपने करीबी विधायक संजय तलवाड़ से भी मिले। फोर्टिस अस्पताल जाकर वहां उपचाराधीन विधायक की माता का हालचाल पूछा। उनके साथ कार्यकारी प्रधान कुलजीत नागरा और विधायक राजा वड़िंग भी थे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.