यूपी के सीएम योगी की मालेरकोटला पर Tweet गंदी राजनीति का नमूनाः मोहम्मद गुलाब

मोहम्मद गुलाब ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की मालेरकोटला को लेकर की गई टिप्पणी पर उन्हें आड़े हाथ लिया है। मो. गुलाब ने कहा कि सीएम योगी की भड़काऊ ट्वीट से उनकी अयोग्यता और नफरत जगजाहिर हो गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:59 PM (IST)
यूपी के सीएम योगी की मालेरकोटला पर Tweet गंदी राजनीति का नमूनाः मोहम्मद गुलाब
बैकवर्ड क्लासेस लैंड डेवेलपमेंट एंड फाइनेंस कॉर्पोरेशन (पंजाब) के वाइस चेयरमैन मोहम्मद गुलाब।

लुधियाना, जेएनएन। बैकवर्ड क्लासेस लैंड डेवेलपमेंट एंड फाइनेंस कॉर्पोरेशन (पंजाब) के वाइस चेयरमैन मोहम्मद गुलाब ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की मालेरकोटला को लेकर की गई टिप्पणी पर उन्हें आड़े हाथ लिया है। मो. गुलाब ने कहा कि सीएम योगी की भड़काऊ ट्वीट से उनकी अयोग्यता और नफरत जगजाहिर हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में सांप्रदायिक नफरत भड़काने की कोशिश कर रही है लेकिन सीएम योगी ये भूल रहे हैं कि पंजाब में सभी धर्मों के लोग भाई-भाई की तरह रहते हैं। 

बता दें कि ईद के मुबारक अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मालेरकोटला को पंजाब का 23वां जिला घोषित किया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने ट्वीट करके इसे कांग्रेस की विभाजनकारी नीति का प्रतीक बताया था।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी मालेरकोटला के इतिहास से अनजान हैं। वह जान लें कि मालेरकोटला का सिख धर्म और गुरु साहिबान के साथ रिश्ता प्रत्येक पंजाबी जानता है। मोहम्मद गुलाब ने कहा कि मालेरकोटला को योगी ने धर्म विशेष के साथ जोड़कर अपनी मूर्खता सिद्ध की है। यह भी सिद्ध कर दिया है कि भाजपा की नीतियां इंसानियत को खत्म करने वाली हैं। यूपी में इसका प्रमाण देखने को मिल रहा है। देश की जनत भाजपा की इन नीतियों का जवाब देने अब खुलकर सामने आ चुकी है। बंगाल में भाजपा की हार इसका बड़ा प्रमाण है। उन्होंने कहा कि योगी धर्म-जाति के नाम पर भारतीयों में नफरत फैलाना बंद करें। 

chat bot
आपका साथी