सीएम चन्नी बोले- ट्रांसपोर्ट माफिया की तरह केबल माफिया भी खत्म करेंगे, राहुल गांधी से मुलाकात पर साधी चुप्पी

फतेहगढ़ साहिब पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गांव कोटला बजवाड़ा में अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनवाईं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार राज्य में ट्रांसपोर्ट माफिया को खत्म किया गया है उसी तरह केबल माफिया पर लगाम लगाई जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:35 PM (IST)
सीएम चन्नी बोले- ट्रांसपोर्ट माफिया की तरह केबल माफिया भी खत्म करेंगे, राहुल गांधी से मुलाकात पर साधी चुप्पी
सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गांव कोटला बजवाड़ा में अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनवाईं।

सुखवीर सुख, फतेहगढ़ साहिब। वीरवार को फतेहगढ़ साहिब पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गांव कोटला बजवाड़ा में अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनवाईं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार राज्य में ट्रांसपोर्ट माफिया को खत्म किया गया है, उसी तरह केबल माफिया पर लगाम लगाई जाएगी। हालांकि उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर चुप्पी साध ली। सीएम पत्रकारों से बात किए बिना ही कार्यक्रम से चले गए। 

विधायक कुलजीत सिंह नागरा दिलाएंगे केबल माफिया से छुटकारा

प्रोग्राम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह अमरिंदर सिंह राजा वडिंग को परिवहन मंत्री बनाकर ट्रांसपोर्ट माफिया को खत्म किया है। उसी तरह, केबल माफिया को भी खत्म किया जाएगा, इसके लिए विधायक कुलजीत सिंह नागरा की डयूटी लगाई जाएगी।

सीएम ने की कई प्रोजेक्टों की घोषणा

उन्होंने एलान किया कि गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब से मोरिंडा तक सड़क को चौड़ा किया जाएगा। इसी तरह पटियाला से मोरिंडा, चमकौर साहिब वाया नवांशहर सड़क का नाम माता गुजरी जी के नाम पर रखा जाएगा। चमकौर साहिब में बनाए जा रहे थीम पार्क का उद्घाटन 15 नवंबर को किया जाएगा। इससे पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली से सीधे फतेहगढ़ साहिब पहुंचे और गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में नमस्तक हुए। इस मौके उनके साथ कृषि मंत्री काका रणदीप सिंह, सांसद डा. अमर सिंह, विधायक कुलजीत सिंह नागरा, बस्सी पठाना के विधायक गुरप्रीत सिंह जीपी उपस्थित थे।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाए जाने के बाद से पंजाब कांग्रेस में उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। एक तरफ जहां नवजोत सिंह सिद्धू डीजीपी और एजी को हटाने की जिद पर अड़े हैं तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी पत्रकार आरूशा आलम और कै के मुद्दे पर कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से नए पार्टी बनाने का एलान किए जाने के बाद से कांग्रेस में जद्दोजहद चरम पर है।

यह भी पढ़ें - कपूरथला में बसपा की टिकट पर लड़ेगे अकाली दल के जिला प्रधान रहे दविंदर सिंह ढपई, शिअद छोड़ते ही प्रत्याशी घोषित

chat bot
आपका साथी