High Court से पटियाला के मेयर बिट्टू काे राहत, सरकार ने मांगा 10 दिन का समय; 16 दिसंबर काे अगली सुनवाई

सस्पेंड मेयर संजीव शर्मा बिट्टू अपने समर्थक कौंसलरों के साथ चंडीगढ़ पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की बनाई पार्टी के दफ्तर के उदघाटन समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि इससे पहले भी सरकारी वकील ने हाई कोर्ट से 6 दिसंबर का समय मांगा था।

Vipin KumarMon, 06 Dec 2021 01:11 PM (IST)
शाही शहर के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू काे बड़ी राहत। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, पटियाला। शाही शहर के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ( Patiala Mayor Sanjeev Sharma Bittu) काे पंजाब एंड हरियाणा हाई काेर्ट (Punjab And Haryana High Court ) से बड़ी राहत मिली है। मेयर काे हटाए जाने के आदेशों को चुनाैती दिए जाने के मामले में पंजाब सरकार (Punjab Govt) ने हाई कोर्ट (High Court) से जवाब देने के लिए 10 दिन का और समय मांगा है। केस की अगली सुनवाई आगामी 16 दिसंबर को हाेगी। सुनवाई आगे पड़ने पर संजीव शर्मा ग्रुप में खुशी का माहौल बना हुआ है।

उधर सस्पेंड मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ( Mayor Sanjeev Sharma Bittu) अपने समर्थक कौंसलरों के साथ चंडीगढ़ में पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह (Former CM Amarinder Singh) की बनाई पार्टी के दफ्तर के उदघाटन समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Hit and Run: लुधियाना में तेज रफ्तार का कहर, कार सवार ने दिव्यांग को कुचल 3 वाहनाें को मारी टक्कर

पहले भी टल चुकी है सुनवाई

बता दें कि इससे पहले भी सरकारी वकील ने हाई कोर्ट से 6 दिसंबर का समय मांगा था। बाद में कोई जवाब तैयार नहीं होने पर सरकारी वकील सोमवार को कोर्ट से 10 दिन का समय और मांगा है। इसके चलते हाई कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 16 दिसंबर को निर्धारित की है। गाैरतलब है कि पटियाला नगर निगम के मेयर के खिलाफ सत्तारूढ़ दल  कुछ दिन पहले अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया था। इसके बाद से ही यह मामला हाई काेर्ट में चल रहा है। शहर के दाे बड़े नेताओं के लिए मेयर की कुर्सी प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है। मेयर संजीव शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी है। इसके चलते ही पंजाब सरकार ने मेयर के पद काे प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है।  

यह भी पढ़ें-JOB Fair In Ludhiana: 4 लाख तक के पैकेज की नौकरी लेनी है, तो आज यहां पहुंचे; जानें किन पदाें पर हाेंगे इंटरव्यू

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.