Farmers Protest: बरनाला में बैठक करने आए भाजपा जिला प्रभारी का घेराव, रोष प्रदर्शन शुरू; पुलिस बल तैनात

पुलिस ने हालात को बिगड़ते देख फुर्ती से भाजपा के वरिष्ठ नेता जिला बरनाला प्रभारी गुरतेज सिंह ढिल्लों को कवर करके वहां से निकाला। तेज दौड़ती गाड़ियों के पीछे ही किसान नेता गगनदीप सिंह निवासी बरनाला ने अपना मोटरसाइकल हीरो डीलक्स नंबर पीबी 19 आर 9389 पीछे लगा लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 12:16 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 12:16 PM (IST)
Farmers Protest: बरनाला में बैठक करने आए भाजपा जिला प्रभारी का घेराव, रोष प्रदर्शन शुरू; पुलिस बल तैनात
किसानों ने डाला घेरा,पुलिस ने भाजपा नेता को निकाला,किसानों का मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त, लगाया रोष धरना

बरनाला, जेएनएन। भाजपा जिला प्रभारी गुरतेज सिंह ढिल्लों काे मंगलवार को किसानाें के विराेध का सामना करना पड़ा। ढिल्लों पूर्व विधायक बीबी सुरजीत कौर बरनाला की कोठी पर मीटिंग करने पहुंचे थे। जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली तो बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी कोठी को घेरा डाल कर तैनात हो गए। किसी प्रकार यह सूचना को किसान संगठनों को मिल गई तो भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां वहां पर पहुंच गई व उन्होंने कोठी के गेट समक्ष रोष धरना लगा दिया।

भाजपा नेता की गाड़ी से क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल। (जागरण)

पुलिस ने हालात को बिगड़ते देख फुर्ती से भाजपा के वरिष्ठ नेता जिला बरनाला प्रभारी गुरतेज सिंह ढिल्लों को कवर करके वहां से निकाला। तेज दौड़ती गाड़ियों के पीछे ही किसान नेता गगनदीप सिंह निवासी बरनाला ने अपना मोटरसाइकल हीरो डीलक्स नंबर पीबी 19 आर 9389 पीछे लगा लिया व उनको रोकने का प्रयास किया परंतु भाजपा नेता की गाड़ी ने उनके मोटरसाइकल को टक्कर मार कर फरार हो गए।

इस घटनाक्रम से गुस्साए किसान यूनियन ने पूर्व विधायक की कोठी को घेरकर रोष धरना लगाकर बीबी बरनाला व गगनजीत बरनाला व भाजपा के खिलाफ रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया हैं। वहीं पुलिस ने भी कड़ी व्यवस्था लागू कर दी हैं। किसान यूनियन के नेता कह रहे है कि भाजपाइयों ने उनके मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त कर दिए है। इसके लिए उन्हें मुआवजा दिया जाए।

पीजीआइ चंडीगढ़ से कल डिस्चार्ज हुए थे गगनजीत बरनाला

पूर्व विधायक बीबी सुरजीत कौर बरनाला अपनी कोठी के अंदर ही हैं। पूर्व विधायक गगनजीत सिंह बरनाला ने कहा कि वह कोरोना पीड़ित थे कल ही पीजीआइ चंडीगढ़ से सेहतमंद होकर घर में हैं। गुरतेज ढ़िल्लों उनके रिश्तेदार है वह बरनाला से गुजरते हुए हालचाल पूछने ही आए थे।

chat bot
आपका साथी