लुधियाना के जगराओं में लोक सेवा सोसायटी ने बाबा नंद सिंह पार्क में लगाए बैंच

लुधियाना में समाजसेवी संगठन लोक सेवा सोसायटी द्वारा चेयरमैन गुलशन अरोड़ा और प्रधान नीरज मित्तल की अगुआई में बाबा नंद सिंह पार्क मोरी गेट और विभिन्न पब्लिक स्थानों के लिए पब्लिक के लिए तेरा सीमेंट के बेंच दिए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 02:38 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:38 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में लोक सेवा सोसायटी ने बाबा नंद सिंह पार्क में लगाए बैंच
जगराओं में पार्क में बेंच स्थापित करवाते हुए लोक सेवा सोसायटी के सदस्य।

जगराओं, जेएनएन। लुधियाना में समाजसेवी संगठन लोक सेवा सोसायटी द्वारा चेयरमैन गुलशन अरोड़ा और प्रधान नीरज मित्तल की अगुआई में बाबा नंद सिंह पार्क मोरी गेट और विभिन्न पब्लिक स्थानों के लिए पब्लिक के लिए तेरा सीमेंट के बेंच दिए। सोसायटी के सचिव कुलभूषण गुप्ता और कैशियर कमल कक्कड़ ने बताया कि सोसायटी द्वारा अब तक पब्लिक प्लेस, स्कूल, कॉलेज, गुरुद्वारा साहिब, मंदिर, तहसील कांप्लेक्स, श्मशानघाट, गोशाला, बस स्टैंड और अस्पतालों तथा पार्कों में अभी तक पब्लिक की सहूलियत के लिए 138 सीमेंट के बैंच लगाए जा चुके हैं और आने वाले समय में भी यह सेवा निरंतर जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

इस मौके बाबा मोहन सिंह सग्गू, गुरसेवक सिंह मल्ला, गुरबक्श सिंह समेत अगवाड़ निवासियों द्वारा सोसायटी के कार्यों की सराहना की गई। इस अवसर पर सोसायटी के सदस्य मनोज गर्ग, सुखजिंदर ढिल्लों, सुखदेव गर्ग, मनोहर सिंह, संजीव चोपड़ा, मुकेश गुप्ता, आरके गोयल, गुरमेल सिंह, महेंद्र सिंह, जिंदर सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी