लुधियाना में लोक सेवा सोसायटी ने दो जरूरतमंद विद्यार्थियों की एक वर्ष की स्कूल फीस दी

कोरोना महामारी के चलते आई आर्थिक मंदी के कारण कुछ विद्यार्थियों को पढ़ाई करने में मुश्किल पेश आई रही थी। इसी को देखते हुए लुधियाना की समाजसेवी संगठन लोक सेवा सोसायटी ने दो बच्चों की फीस अदा कर सहायती की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 01:46 PM (IST)
लुधियाना में लोक सेवा सोसायटी ने दो जरूरतमंद विद्यार्थियों की एक वर्ष की स्कूल फीस दी
विद्यार्थियों की एक वर्ष की फीस प्रिंसिपल बृजमोहन को भेंट करते हुए सोसायटी के चेयरमैन गुलशन अरोड़ा तथा अन्य। (जागरण)

जगराओं [हरविंदर सिंह सग्गू]। समाजसेवी संगठन लोक सेवा सोसायटी द्वारा चेयरमैन गुलशन अरोड़ा और प्रधान लोकेश टंडन की अगुआई में डीएवी स्कूल के दो विद्यार्थियों की फीस स्कूल प्रिंसिपल बृजमोहन बब्बर को सौंपी।  इस मौके प्रिंसिपल बृजमोहन ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते आई आर्थिक मंदी के कारण कुछ विद्यार्थियों को पढ़ाई करने में मुश्किल पेश आई रही थी। उन्होंने सोसायटी के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेधावी जरूरतमंद विद्यार्थियों की सहायता करना सराहनीय है।

सोसायटी के चेयरमैन गुलशन अरोड़ा ने बताया कि डीएवी स्कूल के सातवीं कक्षा के 2 विद्यार्थियों की एक वर्ष की फीस सोसायटी द्वारा दी गई है। इसके अलावा सोसाइटी द्वारा क्षेत्र के अन्य स्कूलों समेत साइंस कालेद के जरूरतमंद विद्यार्थियों की भी एक वर्ष की फीस अदा की जाती है।

इस मौके सोसायटी के सचिव प्रिंसिपल चरणजीत सिंह भंडारी, कैशियर कमल कक्कड़, राजीव गुप्ता, सुखदेव गर्ग, नीरज मित्तल, आरके गोयल, रेणु कौड़ा, इंदरप्रीत कौर, सुखविंदर कौर, सीमा बसी, सुखजीवन शर्मा, हरदीप कौर और सुरेंद्रपाल विज के अलावा अन्य उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें-GST फर्जीवाड़ा: लुधियाना के कारोबारियों के साथ कई अधिकारी भी GST घोटाले के भागीदार

GST में फर्जीवाड़ा: 158 करोड़ रुपये की बोगस बिलिंग मामले में नोएडा का व्यापारी गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी