पावरकाम उपभोक्ताओं की समस्याएं पहल के आधार पर हल हों : ग्रेवाल

पीएसपीसीएल की ओर से उपभोक्ताओं को और सुविधाएं दिलाने और उनकी समस्यों को पहल के आधार पर हल करने के उद्देश्य से डायरेक्टर डिस्ट्रीब्यूशन डीपीएस ग्रेवाल की ने केंद्रीय जोन के अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:39 PM (IST)
पावरकाम उपभोक्ताओं की समस्याएं पहल के आधार पर हल हों : ग्रेवाल
पावरकाम उपभोक्ताओं की समस्याएं पहल के आधार पर हल हों : ग्रेवाल

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पीएसपीसीएल की ओर से उपभोक्ताओं को और सुविधाएं दिलाने और उनकी समस्यों को पहल के आधार पर हल करने के उद्देश्य से डायरेक्टर डिस्ट्रीब्यूशन डीपीएस ग्रेवाल की ने केंद्रीय जोन के अधिकारियों के साथ बैठक की।

ग्रेवाल ने बताया कि आगामी पैडी सीजन तथा औद्योगिक जरूरतों के मद्देनजर उपभोक्ताओं की सुविधाओं को बढ़ाने व उनकी समस्याओं का हल पहल के आधार पर निकाला जाए। उसके लिए विभिन्न कैपेसिटी के ट्रांसफामर्स का अतिरिक्त स्टाक रखा जाए। बैठक में बिलिग व्यवस्था के बारे में भी चर्चा की गई। डिफाल्टरों, विशेष तौर पर सरकारी विभागों से रिकवरी तेज करने पर जोर डाला गया। बिजली चोरी रोकने के लिए टेंपेरेरी कनेक्शनों व पब्लिक लाइटिग कनेक्शनों की जांच तथा लोड अपडेट करने पर विचार किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय जोन के इंजीनियर भूपिदर खोसला के अलावा सोमनाथ माही, संजीव प्रभाकर, जगदेव सिंह हांस, हिम्मत सिंह ढिल्लों समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी