लुधियाना के हलका साऊथ में PSIDC चेयरमैन बावा ने उद्योगपतियों की शिकायतें सुनीं, माैके पर किया निपटारा

लुधियाना के ढंडारी कलां के युवा नेता मनजोत सिंह की तरफ से उद्योगपतियों की बैठक बुलाई। इसमें बावा ने उद्योगपतियों को पेश आ रही मुश्किलोंं को ध्यानपूर्वक सुना। इनमें से कई मुश्किलों का मौके पर ही निपटारा कर दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:04 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:04 PM (IST)
लुधियाना के हलका साऊथ में PSIDC चेयरमैन बावा ने उद्योगपतियों की शिकायतें सुनीं, माैके पर किया निपटारा
हलका साऊथ में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं चेयरमैन पीएसआईडीसी ने शिकायतें सुनी। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। विधानसभा हलका साऊथ में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं चेयरमैन पीएसआईडीसी कृष्ण कुमार बावा ने ढंडारी कलां ग्यासपुरा में युवा नेता मनजोत सिंह की तरफ से उद्योगपतियों की बैठक बुलाई। इसमें बावा ने उद्योगपतियों को पेश आ रही मुश्किलोंं को ध्यानपूर्वक सुना। इनमें से कई मुश्किलों का मौके पर ही निपटारा कर दिया।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में सुबह-सुबह 31 डिग्री तक पहुंचा पारा, शाम को छाएंगे बादल

साऊथ हलके में विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी

बावा ने बताया कि मुख्य मांग सूआ रोड पर ढंडारी कलां तक सड़क बनाने की थी। बावा ने कहा कि सरकारों को सबसे अधिक टैक्स देने वाले साऊथ हलके में विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लुधियाना की इंडस्ट्री ने देश की पहचान दुनियां भर में बनाई है। चुने हुए प्रतिनिधि पब्लिक संबंधी अपना फर्ज पहचानेंगे। इस समय परिवारिक माहौल में देश के भविष्य राहुल गांधी के जन्म दिवस पर केक काट कर खुशियां सांझीं की।

यह भी पढ़ें-CGST Raid In Ludhiana: बोगस बिलिंग के मास्टरमाइंड साहिल जैन के चाचा के घर CGST की रेड, 40 लाख कैश बरामद

ये रहे माैजूद

मीटिंग में उद्योगपति अरुण जिंदल, कुलविंदर कुमार,रमेश कुमार, सुख्विंदर सिंह,अमरजीत सिंह, गगनदीप सिंह, विजय कुमार, दर्शन सिंह, रमेश गुप्ता, लवदीप, मनजीत, बलवीर सिंह, रविइंद्र सिंह व नवदीप के अलावा कांग्रेसी नेता रेशम सिंह सगू, बलविंदर सिंह गोरा, बलवीर सिंह, सुखविंदर सिंह जगदेव,जगदीप सिंह लोटे व प्रवीण कुमार पटेला आदि शामिल हुए।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के उद्यमी चरणजीत ने काेराेना काल में चीन से आयात छोड़ा, चार करोड़ से प्लांट तैयार कर बनाई डिस्क ब्रेक किट

chat bot
आपका साथी