PSEB की गोल्डन चांस व री-अपीयर परीक्षाएं 29 से, स्टूडेंट्स को अभी तक नहीं मिले रोल नंबर

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं और बारहवीं गोल्डन चांस और री-अपीयर परीक्षाएं 29 जनवरी से शुरू होने जा रही है। लेकिन अभी तक बोर्ड ने विद्यार्थियों के रोल नंबर साइट पर नहीं डाले हैं। पिछले सप्ताह पीएसीईबी ने इन परीक्षाओं की डेटशीट जारी की थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 02:37 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 02:37 PM (IST)
PSEB की गोल्डन चांस व री-अपीयर परीक्षाएं 29 से, स्टूडेंट्स को अभी तक नहीं मिले रोल नंबर
पीएसईबी की ओर से विद्यार्थियों के रोल नंबर्स साइट पर डाले जाते हैं, जोकि अभी तक अपलोड नहीं किए गए।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) की दसवीं और बारहवीं गोल्डन चांस और री-अपीयर परीक्षाएं 29 जनवरी से शुरू होने जा रही है। परीक्षाओं में तीन दिन बचे हैं पर अभी तक बोर्ड ने विद्यार्थियों के रोल नंबर साइट पर नहीं डाले हैं, जिससे विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कि उनके परीक्षा सेंटर्स कहां बने होंगे। पीएसईबी की ओर से उक्त विद्यार्थियों के रोल नंबर्स साइट पर डाले जाते हैं, जिसके बाद विद्यार्थियों को उसे डाउनलोड करना होता है।

बता दें कि पिछले सप्ताह पीएसीईबी ने दसवीं-बारहवीं गोल्डन चांस और री-अपीयर परीक्षाओं की डेटशीट जारी कर दी थी जिसके मुताबिक दसवीं परीक्षाएं 29 मार्च से शुरू हो रही है और पहला पेपर पंजाबी ए का है। दसवीं और बारहवीं दोनों कक्षाओं की परीक्षाएं तीन-तीन घंटे की होगी जोकि सुबह 11 बजे से दोपहर 2.15 बजे तक चलेगी। विद्यार्थियों के साथ-साथ स्कूल संचालक भी इस समय परेशानी में है और उनकी डिमांड है कि बोर्ड जल्द से जल्द रोल नंबर्स साइट पर अपलोड करे।

परेशानी में विद्यार्थी

- परीक्षा शुरू होने में तीन दिन ही रह गए हैं। अभी तक पीएसईबी ने रोल नंबर अपनी साइट पर नहीं डाले हैं। इस समय परीक्षा की तैयारी करें या फिर बोर्ड की ओर से रोल नंबर आने के बाद सेंटर ढूंढने जाएं।

हरप्रीत कौर, विद्यार्थी, आदर्श माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल बसंत विहार

- पीएसईबी की लापरवाही है कि परीक्षा के कुछ दिन पहले तक भी रोल नंबर साइट पर नहीं डाले हैं। अगर किसी बच्चे की परीक्षा मिस हो गई तो इसके लिए बोर्ड जिम्मेदार होगा? बोर्ड जल्द से जल्द रोल नंबर साइट पर डाले।

हर्ष जोशी, विद्यार्थी, आदर्श माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल बसंत विहार

chat bot
आपका साथी