PSEB 8th, 10th Result 2021: लुधियाना के स्कूलों का आठवीं-दसवी का परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

PSEB 10th 8th Result 2021 बीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल फोकल प्वाइंट के 37 विद्यार्थियों ने कक्षा दसवीं और आठवीं के 35 विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। स्कूल के कक्षा दसवीं के 124 और आठवीं कक्षा के 102 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा को दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 01:34 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 01:34 PM (IST)
PSEB 8th, 10th Result 2021: लुधियाना के स्कूलों का आठवीं-दसवी का परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत
शहर के स्कूलों का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा है। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। PSEB 10th, 8th Result 2021: पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) की ओर से घोषित किए गए आठवीं व दसवीं के नतीजाें में शहर के स्कूलों का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा है। बोर्ड ने इस साल असेस्मेंट के आधार पर विद्यार्थियों के परिणाम घोषित किए है।

इंडियन पब्लिक स्कूल

इंडियन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल का आठवीं और दसवीं का परिणाम शत प्रतिशत रहा। स्कूल चेयरमैन सुरिंदरपाल गर्ग ने शत प्रतिशत परिणाम होने के पीछे स्कूल अध्यापकों और विद्यार्थियों की मेहनत और दृढ़ संकल्प को बताया। उन्होंने कहा की स्कूल अनुसाशन की छांव में रहकर ही यह फूल अपना रंग और निखार पाए है। स्कूल डायरेक्टर सरिता गर्ग, प्रिंसिपल मधुबाला ने सभी विद्यार्थियों, अध्यापकों तथा अभिभावकों को बधाई दी है।

बीसीएम स्कूल फोकल प्वाइंट

बीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल फोकल प्वाइंट के 37 विद्यार्थियों ने कक्षा दसवीं और आठवीं के 35 विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। स्कूल के कक्षा दसवीं के 124 और आठवीं कक्षा के 102 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा को दिया। स्कूल मैनेजर प्रेम कुमार, प्रिंसिपल नीरू कौड़ा ने सभी विद्यार्थियों को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है और भविष्य में दिल लगा मेहनत करने की बात कही है।

आरएस माडल स्कूल

आरएस माडल स्कूल शास्त्री नगर का कक्षा आठवीं और दसवीं का परिणाम शानदार रहा है। कक्षा दसवीं के 217 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक, 68 विद्यार्थियों ने 81 से 90 प्रतिशत, एक विद्यार्थी ने71 से 80 और तीन विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से नीचे अंक लिए हैं. इसी तरह कक्षा आठवीं में 159 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक, 102 विद्यार्थियों ने 81 से 90 प्रतिशत, 40 विद्यार्थियों ने 71 से 80 प्रतिशत और सात विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से नीचे अंक लिए हैं. स्कूल डायरेक्टर एमएल कालड़ा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें-प्रशांत किशाेर बनकर गाैरव ने पंजाब के 13 कांग्रेसियाें से तय किया था सौदा, राजस्थान के नेता से भी ठगे थे दाे कराेड़

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Punjab: पंजाब में दिखेगा Cyclone Tauktae का असर, आंधी-बारिश के आसार; पचास किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, देखें क्या है भाव

यह भी पढ़ें-Oxygen Saving Device बचाएगी मरीजाें की जान, लुधियाना के हीरो डीएमसी हार्ट इंस्टीट्यूट ने तैयार किया डिवाइस

chat bot
आपका साथी