Strike In Ludhiana : लुधियाना में बारिश के बीच पीआरटीसी व पनबस के मुलाजिमों का चक्का जाम, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

Strike In Ludhiana यूनियन सेक्रेटरी दिलीप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई में जब सरकार बनी तो परिवहन मंत्री ने यूनियन को भरोसा दिलाया था कि उनकी सभी मांगें मानते हुए जो कॉन्ट्रेक्ट पर वर्कर है उन्हें पक्का कर दिया जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:33 AM (IST)
Strike In Ludhiana : लुधियाना में बारिश के बीच पीआरटीसी व पनबस के मुलाजिमों का चक्का जाम, सरकार के खिलाफ नारेबाजी
पीआरटीसी व पनबस के कॉन्ट्रेक्ट मुलाजिमों ने मंगलवार सुबह हड़ताल कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Strike In Ludhiana: पीआरटीसी व पनबस के कॉन्ट्रेक्ट मुलाजिमों ने मंगलवार सुबह हड़ताल कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। यूनियन के नेताओं ने बसों का चक्का जाम कर मीटिंग शुरू की। मीटिंग को संबोधित करते हुए प्रधान शमशेर सिंह ने कहा कि यूनियन की ओर से 4 घंटे की हड़ताल रखी गई है। उन्होंने कहा कि सरकार जब तक यूनियन की मांगों को नहीं मानती तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

यूनियन सेक्रेटरी दिलीप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई में जब सरकार बनी तो परिवहन मंत्री ने यूनियन को भरोसा दिलाया था कि उनकी सभी मांगें मानते हुए जो कॉन्ट्रेक्ट पर वर्कर है उन्हें पक्का कर दिया जाएगा। हालांकि साढ़े चाल साल बीतने के बाद कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा किया जा रहा है। मीटिंग में पहुंचे प्रदेश के वरिष्ठ उप प्रधान सतनाम सिंह ने कहा कि फिलहाल 4 घंटे तक बस का चक्का जाम रखा जा रहा है अगर सरकार ने उन लोगों की मांगों को नहीं मानी तो 9 अगस्त से 11 अगस्त तक वह पूर्ण रूप से हड़ताल कर बसों का चक्का जाम कर देंगे।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में बदला माैसम का मिजाज, तेज बारिश शुरू; सुबह से छाए थे बादल

कई बार हाे चुकी है परिवहन मंत्री से मुलाकात

सतनाम सिंह ने कहा कि यूनियन की ओर से दर्जनों बार शिष्टमंडल सरकार के परिवहन मंत्री से मिलने पहुंचे कई बार मुलाकात हुई वादे किए गए लेकिन कच्चे मुलाजिमों को अभी तक पक्का नहीं करना घोर नाइंसाफी है इसलिए यूनियन इस बार कमर कस चुकी है कि जब तक कच्चे मुलाजिमों का पक्का नहीं हो जाता तब तक बसों का परिचालन नहीं करेंगे। इस मौके पर अमनदीप सिंह अमरजीत सिंह सिकंदर सिंह गुरविंदर सिंह दलजीत सिंह बलकार सिंह परविंदर सिंह के साथ भारी संख्या में कॉन्ट्रेक्ट मुलाजिम उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-किसान आंदोलन पंजाब पर पड़ रहा भारी, रिलायंस आउटलेट बंद, हजारों युवाओं की नौकरियों पर लटकी तलवार

chat bot
आपका साथी