सफाई कर्मियों ने कौंसिल प्रधान के दफ्तर के बाहर फिर फेंका कूड़ा

नगर कौंसिल और सफाई सेवकों के बीच मंगलवार सुबह फिर विवाद फिर गरमा गया और सफाई सेवकों ने दोबारा नगर कौंसिल को ताला लगा बिजली सप्लाई बंद कर कार्यकारी अधिकारी और प्रधान के दफ्तर आगे कूड़ा फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:41 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:41 PM (IST)
सफाई कर्मियों ने कौंसिल  प्रधान के दफ्तर के बाहर फिर फेंका कूड़ा
सफाई कर्मियों ने कौंसिल प्रधान के दफ्तर के बाहर फिर फेंका कूड़ा

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : नगर कौंसिल और सफाई सेवकों के बीच मंगलवार सुबह फिर विवाद फिर गरमा गया और सफाई सेवकों ने दोबारा नगर कौंसिल को ताला लगा बिजली सप्लाई बंद कर कार्यकारी अधिकारी और प्रधान के दफ्तर आगे कूड़ा फेंक दिया। बाद दोपहर मसला बढ़ता देख नगर कौंसिल प्रधान सुरिदर कुंदरा, थाना मुखी इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर और राजेश बिट्टू ने सफाई सेवकों से बैठ कर मीटिग की जिससे मसला सुलझाया जा सके।

प्रधान सुरिदर कुंदरा ने कहा कि वह सफाई सेवकों की मागों के हित में हैं कि सरकार तुरंत कच्चे मुलाजिमों को पक्का करे। शहर की बिगड़ती सफाई व्यवस्था को देख कर जो कुछ कच्चे मुलाजिम अपनी इच्छा से कार्य करना चाहते हैं उन को हम रोक नहीं सकते। इस मीटिग में मौजूद सफाई यूनियन के प्रधान धर्मवीर पामे, नंबरदार रौशन हंस ने कहा कि कर्मचारियों को एकजुटता बनाए रखनी चाहिए। वहीं मीटिग के दौरान दोनों धड़ो ने आपस में बैठ कर मसला सुलझा लिया और यह फैसला हुआ कि सफाई कर्मचारी जब तक मांगें स्वीकृत नहीं होती वह शांतमई रोष प्रदर्शन जारी रखेंगे।

chat bot
आपका साथी