जीटी रोड पर सफाई सेवकों ने किया ट्रैफिक जाम

सफाई सेवकों ने मांगों को लेकर दोराहा जीटी रोड पर रोष प्रदर्शन किया। इसके उपरांत सैकड़ों सफाई सेवक पैदल ही जीटी रोड की तरफ चल पड़े और जीटी रोड पर चक्का जाम कर दिया। यह जाम करीब दो घंटे से ज्यादा चला और प्रदर्शनकारियों ने पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:43 AM (IST)
जीटी रोड पर सफाई सेवकों ने किया ट्रैफिक जाम
जीटी रोड पर सफाई सेवकों ने किया ट्रैफिक जाम

जेएनएन, दोराहा : सफाई सेवकों ने मांगों को लेकर दोराहा जीटी रोड पर रोष प्रदर्शन किया। इसके उपरांत सैकड़ों सफाई सेवक पैदल ही जीटी रोड की तरफ चल पड़े और जीटी रोड पर चक्का जाम कर दिया। यह जाम करीब दो घंटे से ज्यादा चला और प्रदर्शनकारियों ने पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मौके जीटी रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी।

वहीं सफाई सेवक यूनियन पंजाब के प्रधान अशोक कुमार ने कहा कि जल्दी ही अगर सरकार ने हमारी मांगे न मानी तो यह संघर्ष और तेज किया जाएगा। हजारों की संख्या में सफाई सेवक शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि यह तो एक छोटा सा धरना था अगर सरकार न सुधरी तो आने वाले समय में मंत्रियों के घरों के आगे मरे हुए जानवर फेंक और शहर में बड़े-बड़े कूड़े के ढेर लगाकर प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं इस मौके पर एसडीएम पायल मनकंवल सिंह पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों की मांगे सुनी हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि यह वह उनकी मांगे सरकार तक पहुंच जाएंगे, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों द्वारा धरना समाप्त किया गया।

इस मौके डीएसपी पायल हरदीप सिंह चीमा, थाना पायल के एसएचओ करनैल सिंह , तहसीलदार परदीप बैंस, दोराहा थाना के एसएचओ विजय कुमार के इलावा भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा इस मौके मुख्य रूप से सफाई सेवक यूनियन के प्रधान धर्मपाल ,रॉकी सहोता लाली बडलान ,राकेश कुमार,कोमल,सरोज रानी ,संतोष रानी, माला, परवीन बाला, अजय कुमार, राहुल बडलान, हैप्पी, रिकी समेत बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी उपस्थित हुए।

chat bot
आपका साथी