पाच साल से सड़क खस्ताहाल, परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

लोग बोले, कुछ समय पहले एक वाहन चालक को इस खस्ताहाल सड़क की वजह से अपनी जान तक गंवानी पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 May 2018 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 May 2018 02:20 PM (IST)
पाच साल से सड़क खस्ताहाल, परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन
पाच साल से सड़क खस्ताहाल, परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

लुधियाना : खस्ताहाल सड़क को बनवाने की मांग को लेकर लोगों ने कई बार अधिकारियों से संपर्क किया पर जब किसी ने सुना नहीं तो लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने कर दिया प्रदर्शन।

पाच साल से फोकल प्वाइंट फेज पाच की सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। लोग आए दिन नगर निगम अफसरों को सड़क निर्माण के लिए कहते रहे हैं लेकिन निगम अफसरों ने उनकी एक नहीं सुनी। पाच साल बीत गए लेकिन सड़क के हाल बद् से बदतर होती गई। हालात यह हैं कि रोजना टूटी सड़क के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। सुनवाई न होने पर गुस्साए लोगों ने नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया और सड़क बनवाने की माग की।

इलाकानिवासियों का कहना है कि सड़क इस तरह बिखर चुकी है कि अब सड़क पर कहीं भी लुक नजर नहीं आती है और सिर्फ मिट्टी ही मिट्टी है। ऐसे में जब भी वहा से वाहन निकलते हैं तो धूल ही धूल उड़ती है जबकि दो पहिया वाहन चालक कई बार गिर चुके हैं। लोगों का कहना है कि अगर नगर निगम ने सड़क की मरम्मत नहीं करवाई तो इलाके के सभी लोग मिलकर नगर निगम में जाकर धरना देंगे। धरना देने वाले दिलबाग सिंह, रविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह, मोगा सिंह, मनोज कुमार, राजदेव सिंह, कृष्ण कुमार, अकरम, अरमान सहगल, दर्शन सिंह, राजू, संजीव कुमार, राहुल धीमान व अन्य ने बताया कि नगर निगम को कई बार शिकायत दे दी है लेकिन इस सड़क की तरफ कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले एक वाहन चालक को इस खस्ताहाल सड़क की वजह से अपनी जान तक गंवानी पड़ी।

chat bot
आपका साथी