लखीमपुर में मारे गए किसानों के परिवारों के लिए मांग इंसाफ

किसान मोर्चा के बुलावे पर एसडीएम दफ्तर समराला के बाहर भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धूपुर की तरफ से 11 बजे से तीन घंटे तक धरना दिया गया और प्रदर्शन किया गया। यूनियन की तरफ से एक मांग पत्र एसडीएम समराला के द्वारा राष्ट्रपति को भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:04 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:04 PM (IST)
लखीमपुर में मारे गए किसानों के परिवारों के लिए मांग इंसाफ
लखीमपुर में मारे गए किसानों के परिवारों के लिए मांग इंसाफ

संस, समराला : किसान मोर्चा के बुलावे पर एसडीएम दफ्तर समराला के बाहर भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धूपुर की तरफ से 11 बजे से तीन घंटे तक धरना दिया गया और प्रदर्शन किया गया। यूनियन की तरफ से एक मांग पत्र एसडीएम समराला के द्वारा राष्ट्रपति को भेजा गया। भारतीय किसान यूनियन सिधुपुर के ब्लॉक प्रधान सुपिदर सिंह बग्गा ने कहा की मांग पत्र में लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों को इंसाफ देने की मांग की है।

भाजपा में मौजूदा केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को पार्टी से हटा दिया जाए और उसको गिरफ्तार करने की मांग की। किसान गुरदीप सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए रोज कोई न कोई चाल चल रही है, जिससे सभी किसान भाइयों को संभल कर रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आंदोलन फसलों और नस्लों का है। इसीलिए आंदोलन को जीतना जरूरी है। जब तक रेल मंत्री केंद्रीय मंत्री और उसके बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक ऐसे ही आंदोलन होते रहेंगे। इस मौके गुरदीप सिंह वर्मा, रमनदीप सिंह नीलो, स्वर्णजीत सिंह घुलाल, जसवीर सिंह छंदड़ा, गुरजिदर सिंह लाली रामपुर, अमनप्रीत सिंह, अमोलक सिंह, हैप्पी सिंह ,हरजीत सिंह लोपों, लवप्रीत सिंह, गुग्गू बिजलीपुर व अन्य किसान मौजूद थे

chat bot
आपका साथी