कांग्रेसी सरपंच पति पर कार्रवाई नहीं होने पर थाना घेरा

प्रेम नगर इलाके की कांग्रेसी महिला सरपंच व उसके पति पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए शिअद के पूर्व सरपंच और उनके समर्थकों ने सोमवार को थाना मेहरबान का घेराव किया। उनका आरोप था कि सरपंच उसके पति और बेटे ने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर हमला किया। मारपीट करके उसे घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:03 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:03 PM (IST)
कांग्रेसी सरपंच पति पर कार्रवाई नहीं होने पर थाना घेरा
कांग्रेसी सरपंच पति पर कार्रवाई नहीं होने पर थाना घेरा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : प्रेम नगर इलाके की कांग्रेसी महिला सरपंच व उसके पति पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए शिअद के पूर्व सरपंच और उनके समर्थकों ने सोमवार को थाना मेहरबान का घेराव किया। उनका आरोप था कि सरपंच, उसके पति और बेटे ने दर्जनों साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर हमला किया। मारपीट करके उसे घायल कर दिया। तीन दिन बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उलटा कांग्रेसियों को अंदर बैठा रखा है और उन्हें थाने के अंदर भी नहीं जाने दिया जा रहा। वहीं, थाना प्रभारी सिमरनजीत कौर ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

प्रेम कालोनी निवासी सोनिया ने बताया कि पिता जसमेर सिंह सोढी इलाके के शिअद से पूर्व सरपंच हैं। शनिवार सुबह 11 बजे मौजूदा सरपंच इलाके के सीवरेज साफ करवा रही थी। उसके पिता ने काम कर रही लेबर से कहा कि पहले वो बड़े सीवरेज को साफ करें, उसके बाद छोटे सीवरेज को साफ करने का फायदा होगा। सोनिया का आरोप है कि उसी दौरान वहां पहुंची मौजूदा सरपंच, उसके पति और बेटे ने साथियों के साथ मिलकर पिता पर हमला कर दिया। जब वो और उसकी मां उन्हें छुड़ाने गईं तो आरोपितों ने उन्हें भी पीट दिया। महिला सरपंच ने उसके मुंह पर थप्पड़ मारे। उनको घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए।

वहीं एसएचओ सिमरनजीत कौर ने कहा कि पुलिस किसी के साथ पक्षपात नहीं कर रही है। कोविड-19 के चलते दो-दो करके लोगों को थाने के अंदर आने के लिए कहा था। मामले की जांच की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी