डीसी नहीं मिले तो अभिभावकों ने विधायक संजय तलवाड़ को घेरा, नारेबाजी

बीसीएम स्कूल सेक्टर-32 के खिलाफ बुधवार को अभिभावकों ने बच्चों के साथ मिलकर डीसी कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Apr 2018 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 04 Apr 2018 07:10 PM (IST)
डीसी नहीं मिले तो अभिभावकों ने विधायक संजय तलवाड़ को घेरा, नारेबाजी
डीसी नहीं मिले तो अभिभावकों ने विधायक संजय तलवाड़ को घेरा, नारेबाजी

जागरण संवाददाता, लुधियाना

बीसीएम स्कूल सेक्टर-32 के खिलाफ बुधवार को अभिभावकों ने बच्चों के साथ मिलकर डीसी कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की। अभिभावकों को बुधवार को डीसी से मिलना था लेकिन वह मिले नहीं। इसी बीच यहां किसी काम से पहुंचे विधायक संजय तलवाड़ को ही अभिभावकों ने घेर लिया। उन्होंने विधायक को ही अपनी समस्याएं बताई। इस दौरान एडीसी खन्ना अजय सूद भी मौजूद थे।

अभिभावक राजीव शर्मा ने कहा कि उन्होंने बच्चों की ट्यूशन फीस दी हुई है और स्कूल को एनुअल चार्जेज देने से मना कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि मंगलवार को स्कूल ने कई बच्चों को कक्षा में नहीं बैठने दिया और कहा था कि वह स्कूल के ड्यूज पूरे करें। यहां तक कि बच्चों को लाइब्रेरी में बैठाया गया।

अभिभावक संजीव जैन ने आरोप लगाया कि मंगलवार उनकी बेटी को लाइब्रेरी में बिठाया गया। इसके बाद विधायक संजय तलवाड़ ने चार पेरेंट्स की एडीसी जनरल इकबाल सिंह संधू से मीटिंग कराई। अंदर मीटिंग चल रही थी, वहीं बाहर खड़े अभिभावक बच्चों संग स्कूल के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। दोबारा कराई मीटिंग

अभिभावकों ने कहा कि मंगलवार उनके बच्चों को कक्षाओं में बैठने नहीं दिया गया जिसके बाद बुधवार अपने बच्चों को उन्होंने स्कूल नहीं भेजा। विधायक ने अभिभावकों को आश्वासन दिया कि वे स्कूल प्रबंधन, डीईओ सेकेंडरी के साथ उनकी मीटिंग कराएंगे। करीब एक घंटे बाद अभिभावक दोबारा एडीसी जनरल इकबाल सिंह संधू से मिले।

-

अभिभावक मेरे पास आए थे। मैंने डिप्टी डीईओ डॉ चरणजीत सिंह की ड्यूटी लगाई है कि अभिभावक जो भी आरोप स्कूल के खिलाफ लगा रहे हैं, उसे चेक करें व रिपोर्ट दें।

इकबाल सिंह संधू, एडीसी जनरल

--

स्कूल ने नहीं काटा बच्चों का नाम

कुछ अभिभावक ऐसे हैं जिनके पिछले साल के ड्यूज पेंडिंग हैं। बावजूद इसके स्कूल ने अब तक किसी बच्चे का नाम नहीं काटा है। अभिभावकों से बार-बार कहा जा चुका है स्कूल के ड्यूज पूरे कर बच्चों को भेजें।

डीपी गुलेरिया, स्कूल प्रिंसिपल

chat bot
आपका साथी