बिजली कट से परेशान लोगों ने जताया रोष

बिजली की अघोषित कट से परेशान परेशान लोगों ने सड़क पर उतर कर पावरकाम के खिलाफ रोष जताया। प्रधान राजेवाल ग्रुप कुलवंत सिंह ने बताया कि इधर करीब एक माह से बिजली का कोई ठिकाना नहीं रहता है। बिजली गुल हो जाने पर आठ दस घंटे आती ही नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:08 PM (IST)
बिजली कट से परेशान लोगों ने जताया रोष
बिजली कट से परेशान लोगों ने जताया रोष

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बिजली की अघोषित कट से परेशान परेशान लोगों ने सड़क पर उतर कर पावरकाम के खिलाफ रोष जताया। प्रधान राजेवाल ग्रुप कुलवंत सिंह ने बताया कि इधर करीब एक माह से बिजली का कोई ठिकाना नहीं रहता है। बिजली गुल हो जाने पर आठ दस घंटे आती ही नहीं है।

विभाग के काल सेंटर पर फोन करने पर तरह-तरह का पूछताछ किया जाता है और बिजली बहाल नहीं होती है। उन्होंने कहा कि पावरकाम बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करे अन्यथा अब अगर गड़बड़ी हुई तो पावरकाम के मुख्य कार्यालय को घेरा जाएगा। उन्होंने बताया कि गांव गिल, रानियां, आलमगीर आदि में बिजली की अघोषित कट से लोग मुश्किल में रहते है। सभी इलाका वासी सड़क जाम कर पावरकाम के खिलाफ विरोध जताया। इस अवसर पर बलजीत सिंह, वलिजंदर सिंह जड़खर सरपंच, तपिदर सिंह, बलवंत सिंह, संत सिंह, परमजीत सिंह, बलकार सिंह, उपिदर सिंह, सोहन सिंह, अवतार सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी