प्रॉपर्टी डीलर ने नवदीप रिसाेर्ट में लाइसेंसी रिवाल्वर से चलाई गोलियां, एक घायल

जालंधर रोड स्थित नवदीप रिसोर्ट में आए व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवा में गोलियां चलाईं। जिनमें से एक गोली का छर्रा व्यक्ति की टांग में लगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 02:24 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 02:24 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर ने नवदीप रिसाेर्ट में लाइसेंसी रिवाल्वर से चलाई गोलियां, एक घायल
प्रॉपर्टी डीलर ने नवदीप रिसाेर्ट में लाइसेंसी रिवाल्वर से चलाई गोलियां, एक घायल

जागरण संवाददाता, लुधियाना।  जालंधर रोड स्थित नवदीप रिसोर्ट में आए व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवा में गोलियां चलाईं। जिनमें से एक गोली का छर्रा व्यक्ति की टांग में लगा। घायल अवस्था में इलाज के लिए उसे डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान सलेम टाबरी की भगवान दास कॉलोनी निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई। हैबोवाल कलां स्थित संधू नगर निवासी बलविंदर सिंह ने बताया कि वो मैरीज पैलेसों में वेटर सप्लाई करने का काम करता है। 20 फरवरी को उसने नवदीप रिसोर्ट में वेटर मुहैया कराए थे। देर रात 1 बजे फंक्शन खत्म होने वाला था। उसी दौरान आरोपित ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर किए। जिसमें से एक फायर का सिक्का उसकी दाई टांग की पिंडली में जा कर लगा। विजय कुमार ने कहा कि अभी तक डाक्टर की रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है। रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि बलविंदर की टांग में गोली लगी है, या फिर गोली का छर्रा लगा है। प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाला अारोपित फिलहाल फरार है। 

समझौते की कवायद नहीं चढ़ी सिरे

बताया जा रहा है कि गोली चलने की घटना के बाद दोनों पक्ष के बीच समझौता कराने की लंबी कवायद चली। मगर वो सिरे न चढ़ सकी। पीड़ित पक्ष समझौता करने के लिए लाखों रुपये की मांग कर रहा था। मगर आरोपित पक्ष ने उतने पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके चलते वीरवार देर रात पुलिस ने अारोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी। 

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी