प्रो सुमेधा स्याल को सनमति सरकारी साइंस एंड रिसर्च कालेज की डीडीओ की मिली जिम्मेवारी

प्रो सुमेधा स्याल ने कहा कि मैं पंजाब सरकार का इसके लिए धन्यवाद करती हूं और उनके द्वारा मिली इस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगी। प्रो सुमेधा स्याल ने साइंस कालेज 25 जनवरी 1988 को ज्वाइन किया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 10:59 AM (IST)
प्रो सुमेधा स्याल को सनमति सरकारी साइंस एंड रिसर्च कालेज की डीडीओ की मिली जिम्मेवारी
प्रो सुमेधा स्याल को डीडीओ की पावर मिलने पर कालेज स्टाफ बधाने देते पहुंचा। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। सनमति सरकारी साइंस एंड रिसर्च कालेज जगराओं में कैमिस्ट्री विभाग की मुखी प्रो. सुमेधा स्याल को कालेज की डीडीओ पावर मिलने पर समूचे स्टाफ ने सम्मान किया। पंजाब सरकार की ओर से सनमति सरकारी साइंस एंड रिसर्च कालेज के सीनियर अध्यापक प्रो. डा. सुमेधा स्याल को डीडी पावर देना कालेज के लिए गर्व की बात है, जिससे कालेज के वित्तीय कार्य का संकट खत्म हो गया और अब कालेज की अपनी समर्था अनुसार फैसले की शक्ति मिल गई है।

प्रो सुमेधा स्याल ने कहा कि मैं पंजाब सरकार का इसके लिए धन्यवाद करती हूं और उनके द्वारा मिली इस जिम्मेवारी को पूरी इमानदारी से निभाएंगी। प्रो सुमेधा स्याल ने साइंस कालेज 25 जनवरी 1988 को ज्वाइन किया था और तब से लेकर लेक्चरार पद से लेकर कई पदों पर काम कर चुकी है।

इसके साथ ही कालेज के सीनियर अध्यापक प्राे निर्मल सिंह ने कैमिस्ट्री विभाग के मुाी की ओर से कार्यभार संभाला गया। कालेज के समूचे स्टाफ ने सम्मानित किया। इस मौके पर कालेज के समूचे स्टाफ की ओर से प्रो सुमेधा स्याल व प्रो निर्मल सिंह का मुंह भी मीठा करवाया गया और अपनी खुशी का प्रगटावा किया गया।

इस मौके पर डीडीओ अफसर प्रो सुमेधा स्याल ने कहा कि अब उन पर कालेज की वित्तीय जिम्मेवारी आई है और अब पिछले सालाें में जो वित्तीय परेशानियां आ रही थी का हल निकालेगी। इस मौके पर प्रो सुमेधा स्याल ने कालेज की डेढ़ एकड़ में बन रहे जंगल के बारे में भी विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि इसमें कालेज व विद्यार्थी पूरी तरह जुड़े है और कालेज का मकसद पर्यावरण को बचाना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी