लुधियाना के सुंदर नगर इलाके में हैवानियत, शराब पीकर शोर मचाने से रोका तो काट दिया प्राइवेट पार्ट

लुधियाना के सुंदर नगर इलाके में शराब पीकर शोर मचा रहे व्यक्ति को रोकने पर आरोपितों ने पड़ोसी का प्राइवेट पार्ट काट दिया। यही नहीं हमलावरों ने पीड़ित के घर में घुसकर उसके परिवार के साथ भी मारपीट की। पुलिस का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

By Edited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 02:04 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:54 AM (IST)
लुधियाना के सुंदर नगर इलाके में हैवानियत, शराब पीकर शोर मचाने से रोका तो काट दिया प्राइवेट पार्ट
हमले में घायल आत्मजीत सिंह को आठ टांके लगाए गए हैं। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। डाबा-लोहारा रोड स्थित सुंदर नगर इलाके में शराब पीकर हो हल्ला मचाने वाले को रोकना पड़ोसी के लिए घातक साबित हुआ। आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके परिवार पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद तेजधार हथियार के साथ उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे आठ टांके लगाए गए। पीड़ित परिवार का आरोप है कि नौ दिन से वो लोग पुलिस के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है।

सुंदर नगर निवासी 35 वर्षीय आत्मजीत सिंह ने बताया कि उसका पड़ोसी हर रात शराब पीने के बाद गली में खड़ा होकर गाली-गलौच करता था, जिससे पूरा मोहल्ला बेहद परेशान था। 11 अक्टूबर की रात उसने पड़ोसी से ऐसा न करने के लिए कहा। उसके ऐसा कहने के कुछ ही समय बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिल कर उसके घर पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। घर में घुस कर उसकी पत्नी, मां और बेटे समेत सभी को बुरी तरह से पीट दिया। उनमे से एक ने उसे जलील करने के इरादे से तेजधार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

एसएचओ पवित्र सिंह ने कहा कि दोनों पक्ष के बीच हुए झगड़े की बात उनकी जानकारी में है, लेकिन प्राइवेट पार्ट को काटने वाली बात के बारे में वो नहीं जानते। इसकी जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी