रमजान के पवित्र माह में पंजाब की जेलों में बंद कैदियों को मिलेंगी विशेष सुविधाएं

वीरवार को मजलिस अहरार इस्लाम की ओर से शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी के मुख्य सचिव मोहम्मद मुस्तकीम ने पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा से उनके निवास स्थान चंडीगढ़ में मुलाकात की गई और एक मांग पत्र सौंपा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 04:54 PM (IST)
रमजान के पवित्र माह में पंजाब की जेलों में बंद कैदियों को मिलेंगी विशेष सुविधाएं
मोहम्मद मुस्तकीम ने पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा से उनके निवास स्थान चंडीगढ़ में मुलाकात की।

लुधियाना, जेएनएन। मजलिस अहरार इस्लाम की ओर से वीरवार को शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी के मुख्य सचिव मोहम्मद मुस्तकीम ने पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा से उनके निवास स्थान चंडीगढ़ में मुलाकात की और एक मांग पत्र सौंपा। इस मौके पर मुहम्मद मुस्तकीम ने बताया कि मुलाकात के दौरान जेल मंत्री रंधावा से मांग की गई है कि पंजाब भर की जेलों में रोजा रखने वाले कैदियों को मुशक्कत में एक महीने के लिए विशेष छूट दी जाए व जेलों में रोजा रखने और खोलने के समय जेल विभाग की ओर से खास डाइट दी जाए।

यह भी पढ़ेंः-  लुधियाना में बोले भाजपा नेता मनोरंजन कालिया- कैप्टन ने चार साल में 85 फीसद वादे पूरे करना का किया झूठा दावा

इस मौके पर रंधावा ने जेल विभाग के एडीजीपी परवीन कुमार सिंहा से रमजान के माह में सारे प्रबंध करने के लिए बात की और जेल विभाग को आदेश जारी किए है कि रमजान के पवित्र महीने में किसी भी मुस्लिम बंदी को किसी प्रकार की कोई परेशानी का सामना न करने पड़े। उन्होंने शाही इमाम की अध्यक्षता में पिछले 15 वर्षों से राज्य भर की जेलों में मुस्लिम कैदियों के लिए बांटी जा रही सामग्री व ईद के कपड़े दिए जाने पर धन्यवाद किया।

इस अवसर पर नायब शाही इमाम मौलाना उसमान रहमानी ने बताया कि पिछले कई वर्षों से मुस्लिम कैदियों को यह छूट दी जा रही है। उन्होंने बताया कि जेल मंत्री रंधावा ने शिष्टमंडल को विश्वास दिलाया कि रमजान के पवित्र महीने में रोजा रखने वाले सभी कैदियों को खास सुविधाएं दी जाएंगी। नायब शाही इमाम मौलाना मुहम्मद उसमान रहमानी ने बताया कि इस साल भी उनकी संस्था की ओर से राज्य भर की सभी जेलों में कैदियों को रोजा रखने व खोलने संबंधी सामग्री बांटी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी