पुस्तकालय की मांग को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन

प्रेस क्लब रायकोट के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधान जसवंत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में श्री फतेहगढ़ साहिब से सांसद डा. अमर सिंह और यूथ नेता कामिल बोपाराए से मुलाकात की। सदस्यों ने डा. अमर सिंह को ज्ञापन सौंप कर एक पुस्तकालय एवं प्रेस क्लब के लिए दफ्तर के लिए जगह की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:31 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:31 PM (IST)
पुस्तकालय की मांग को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन
पुस्तकालय की मांग को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन

जेएनएन, रायकोट : प्रेस क्लब रायकोट के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधान जसवंत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में श्री फतेहगढ़ साहिब से सांसद डा. अमर सिंह और यूथ नेता कामिल बोपाराए से मुलाकात की। सदस्यों ने डा. अमर सिंह को ज्ञापन सौंप कर एक पुस्तकालय एवं प्रेस क्लब के लिए दफ्तर के लिए जगह की मांग की।

प्रधान जसवंत सिंह सिद्धू और राम गोपाल रायकोट ने डा. अमर सिंह को बताया कि शहर के पुराने तलवंडी गेट न•ादीक बने नगर कौंसिल दफ्तर में एक पुस्तकालय होती थी, जिस में तीन ह•ार के करीब किताबों का संग्रह था, परंतु जब कौंसिल द़फ्तर की नई इमारत बनी तो यह पुस्तकालय आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया। किताबें एक अल्मारी में संभाल कर रख दी गईं। क्लब सदस्यों ने मांग की कि यह पुस्तकालय फिर से चालू करवाया जाए, जिससे शहर निवासियों को इसकी सुविधा मिल सके। क्लब सदस्यों ने यह भी मांग की कि प्रेस क्लब का दफ्तर बनाने के लिए उपयुक्त जगह भी मुहैया करवाई जाए। डा. अमर सिंह ने क्लब सदस्यों को भरोसा दिया कि वह शहर में जल्दी ही पुस्तकालय और प्रैस क्लब का दफ्तर बनाने के लिए नगर प्रशासकों के साथ बातचीत करके समाधान करेंगे। इस अवसर पर अमित पासी, रघवीर सिंह चोपड़ा, मुहम्मद इमरान ़खान, सुशील कुमार, बिट्टू हलवारा, संजीव कुमार भल्ला, सुशील ताजपुरी, शमशेर सिंह, नामप्रीत सिंह गोगी, नवदीप सिंह, डा. प्रवीण अग्रवाल, आत्मा सिंह लोहटबद्दी, चरनजीत सिंह बब्बू आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी