Ludhiana Satluj Club में ईजीएम आज, ट्रांसफर फीस एक लाख कम करने की तैयारी

महासचिव संजीव ढांडा ने कहा कि इससे क्लब को भी लाभ होगा। क्योंकि ट्रांसफर फीस से जहां फंड जनरेट होंगे। वहीं सीनियर सिटीजन जो आधा मासिक भुगतान करते हैं वह भी पूरा आएगा। इसके साथ ही क्लब की सुविधाओं को युवा इस्तेमाल करेंगे और रेवन्यू भी बढ़ेगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:20 AM (IST)
Ludhiana Satluj Club में ईजीएम आज, ट्रांसफर फीस एक लाख कम करने की तैयारी
एग्जीक्यूटिव सदस्यों की समहति से करेगी पारित। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के प्रतिष्ठित सतलुज क्लब में आज एक्स्ट्रा ओडनरी जनरल बाडी बैठक की जाएगी। इसके माध्यम से क्लब सदस्यों को एक बड़ी राहत देने की तैयारी की गई है। शाम साढे चार बजे होने वाली इस बैठक से पूर्व इसको लेकर क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी की ओर से सारी प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है और क्लब के अध्यक्ष एवं डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा इसे क्लब सदस्यों की सहमति से पारित करेंगे। ज्ञात हो कि क्लब के महासचिव संजीव ढांडा की ओर से चुनाव के दौरान सदस्यों से वायदा किया था कि सदस्यता की ट्रांसफर फीस को कम किया जाएगा।

इसी कड़ी के तहत अब ट्रांसफर फीस जोकि 2.50 लाख रुपये और 18 प्रतिशत जीएसटी है, जोकि कुल 2 लाख 95 हजार रुपये दी जाती थी। इसे अब कम कर डेढ़ लाख रुपये और 18 प्रतिशत जीएसटी के साथ 1.77 लाख रुपये करने का प्रस्ताव रखा गया है। इसके लिए क्लब की एग्जीक्यूटिव टीम ने सहमति जता दी है और हाउस के समक्ष इसे बुधवार को पारित कराया जाएगा। इस फैसले के बाद सदस्यों को ट्रांसफर केस में 1 लाख 18 हजार रुपये का लाभ होगा। महासचिव संजीव ढांडा ने कहा कि इससे क्लब को भी लाभ होगा। क्योंकि ट्रांसफर फीस से जहां फंड जनरेट होंगे। वहीं सीनियर सिटीजन जो आधा मासिक भुगतान करते हैं, वह भी पूरा आएगा।

इसके साथ ही क्लब की सुविधाओं को युवा इस्तेमाल करेंगे और रेवन्यू भी बढ़ेगा। ढांडा ने कहा कि यह क्लब सदस्यों की लंबे समय से मांग थी। इसे डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब अध्यक्ष ने स्वीकार करते हुए सदस्यों की सहमति के बाद इसे लागू करने के आर्डर किए हैं। इस दौरान क्लब की कई नई योजनाओं पर भी चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही मौजूदा टीम की एक्सटेंशन को लेकर भी मुद्दा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के लोगों के लिए राहत की खबर, आज से घटी हुई दर पर आएगा बिजली का बिल

chat bot
आपका साथी