पिच्छे-पिच्छे औंदा मेरी चाल वेंदा आई..

किसी के हाथों में रंग-बिरंगी चूड़ियां किसी के बालों पर गजरा तो किसी के माथे पर टिक्का सजा दिखा। मौका रहा प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन का जोकि एंकर सिदक सिह जन्नत शर्मा सिमी सलूजा और विनीत जैन की तरफ से फिरोजपुर रोड के एक रेस्तरां में आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:30 AM (IST)
पिच्छे-पिच्छे औंदा मेरी चाल वेंदा आई..
पिच्छे-पिच्छे औंदा मेरी चाल वेंदा आई..

जासं, लुधियाना : किसी के हाथों में रंग-बिरंगी चूड़ियां, किसी के बालों पर गजरा तो किसी के माथे पर टिक्का सजा दिखा। मौका रहा प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन का जोकि एंकर सिदक सिह, जन्नत शर्मा, सिमी सलूजा और विनीत जैन की तरफ से फिरोजपुर रोड के एक रेस्तरां में आयोजित किया गया। लहंगा, साड़ी में सजी महिलाओं ने प्री करवा सेलिब्रेशन में रैंप वाक राउंड में हिस्सा लिया। इस दौरान पिच्छे-पिच्छे औंदा मेरी चाल वेंदा आई, तू लैदे मैनू गोल्डन चुमके, काला डोरिया कुंडे नाल लड़ेया ओए गीत चले।

रैंप वाक राउंड के दौरान कुछ महिलाएं ऐसी भी रही जिन्होंने ओढ़े हुए दुपट्टे पर पति की तस्वीरें लगाई रखी। प्री करवा संबंधित गेम्स भी खेली गईं। एंकर सिदक ने करवाचौथ त्यौहार से संबंधित प्रश्न भी किए और सही जवाब देने वालों को सरप्राइज गिफ्टस भी दिए गए। डीजे फ्लोर रैंप वाक राउंड के बाद सभी के लिए ओपन रहा, जिसमें महिलाओं ने खूब मस्ती की।

chat bot
आपका साथी